लव जिहाद: जिस हिंदू लड़की की आफताब ने की हत्या, वो थी गर्भवती?

दिल्ली पुलिस हिंदू लड़की की 18 मई 2022 की व्हाट्सएप चैट चेक कर रही है, जिस दिन लड़की की हत्या हुई थी।

मुंबई की एक हिंदू लड़की को प्यार के जाल में फंसाने और फिर दिल्ली में उसकी हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़े करने वाले आफताब के खिलाफ देश भर में रोष है। इस मामले में हर दिन नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इसमें आफताब की ओर से चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है कि वह हिंदू लड़की गर्भवती थी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जांच जारी
पुलिस फिलहाल आफताब से गहन पूछताछ कर रही है, लेकिन वह पुलिस को भ्रमित कर रहा है और सहयोग नहीं कर रहा है। लेकिन उसके ओवरऑल बिहेवियर से पुलिस को इस केस में कई संदिग्ध चीजें मिल रही हैं। पुलिस उस हिंदू लड़की की 18 मई 2022 की व्हाट्सएप चैट चेक कर रही है। जिस दिन लड़की की हत्या हुई थी, उस दिन के चैट्स की पुलिस बेहद बारीकी से जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस को शक हुआ है कि हत्या के समय हिंदू लड़की गर्भवती थी। हालांकि रिपोर्ट में कहा गया है कि हत्या के इतने महीनों बाद हड्डियों से उसके गर्भ का पता लगाना मुश्किल था। इसलिए पुलिस अब चैटिंग के जरिए या सोशल मीडिया पर उसकी बातचीत के जरिए इस जानकारी के पुख्ता सबूत जुटा रही है।

युवती ने दी जानकारी
मराठी एक्ट्रेस संगीता पाटील और सागरिका सोना सुमन से मिली जानकारी के मुताबिक युवती करीब एक साल पहले प्रेग्नेंट थी। वह आफताब से शादी करना चाहती थी और बच्चे का नाम आफताब रखना चाहती थी। एक साल पहले मुंबई के जुहू बीच पर स्वच्छता अभियान में भाग लेने के दौरान युवती की मुलाकात संगीत पाटील और सागरिका सोना सुमन से हुई थी। सुमन के मुताबिक, ‘युवती ने 3-4 लोगों को बताया था कि वह गर्भवती है और आफताब से शादी करना चाहती है तथा अपने गर्भ में पल रहे बच्चे को जन्म देना चाहती है।’

1 COMMENT

  1. Jurm se dharam ko jodna jurm ko badhawa dena hai aur nafrat ko hawa dena hai,post me Hindu ladki, Hindu lad ki keyi time likha gaya hai jo nafrat me aaglagane jaisa hai !!!!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here