लव जिहादः अब छत्तीसगढ़ में शाहबाद ने कुसुम की स्क्रू ड्राइवर से कर दी हत्या

नील कुसुम ने 9वीं से 12वीं तक मदनपुर (करतला) स्कूल में पढ़ाई की। आरोपी शाहबाद जशपुर का रहने वाला है।

आए दिन हिंदू लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर मुसलमानों द्वारा हत्याओं का सिलसिला जारी है। श्रद्धा वालकर, तुनिशा शर्मा के बाद छत्तीसगढ़ में लव जिहाद का ताजा मामला सामने आया है। यहां शाहबाद ने एक हिंदू लड़की नील कुसुम को पेचकश घोंपकर मौत के घाट उतार दिया।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के पंप हाउस कॉलोनी में दिल दहला देने वाली घटना घटी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, पेचकश जैसी किसी नुकीली चीज से लड़की की गर्दन, छाती और शरीर के अन्य हिस्सों पर 26 बार वार किए गए थे। उसकी हत्या उसके प्रेमी शाहबाद खान ने कर दी। पुलिस आरोपी शाहबाद की तलाश कर रही है। शाहबाद खान नील कुसुम को मारने के लिए गुजरात से कोरबा आया था। लड़की के किसी और से प्यार होने के शक में उसने उसकी हत्या कर दी।

यह है पूरा मामला
नील कुसुम ने 9वीं से 12वीं तक मदनपुर (करतला) स्कूल में पढ़ाई की। आरोपी शाहबाद जशपुर का रहने वाला है। वह  कंडक्टर का काम करत है। वह उस बस का कंडक्टर था, जिसमें लड़की रोज सफर करती थी। दोनों के बीच बातचीत होने लगी और प्रेम प्रसंग पनपने लगा। स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद नील कुसुम घर पर ही रहकर आगे की शिक्षा की तैयारी करने लगीं। उसके पिता ने कहा कि वह इसी साल कॉलेज में दाखिला लेना चाहती थी, लेकिन किसी कारणवश उसे इस साल दाखिला नहीं मिल सका, इसलिए वह 2023 में दाखिला लेने की योजना बना रही थी। इस बीच नील कुसुम ने भी धीरे-धीरे अपने बॉयफ्रेंड शाहबाद से बात करना कम कर दिया। शाहबाद इस समय गुजरात की एक कंपनी में कार्यरत था। वहां से वह जब भी युवती को कॉल करने की कोशिश करता, उसका मोबाइल अक्सर व्यस्त रहता था। इसलिए शाहबाद को शक हो गया कि उसका किसी और युवक से संबंध है। उसे शक था कि पत्थलगांव के आशीष केरकेट्टा का कुसुम से संबंध है। इस सिलसिले में उसने कई बार कुसुम को जान से मारने की धमकी भी दी थी। आशीष कुसुम का दूर का रिश्तेदार था और अक्सर उसके घर आया-जाया करता था। शाहबाद ने कुसुम से विश्वासघात महसूस किया और उसे मारने की योजना बनाई। 24 दिसंबर को कुसुम ने उसे अपने घर बुलाया। यहां शाहबाद ने पहले प्यार का वादा कर उससे शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद उसने अपने साथ लाए स्क्रू ड्राइवर से उस पर 26 से ज्यादा जगहों पर हमला किया। उसने कुसुम के मुंह को तकिये से ढक दिया था ताकि वह चिल्ला न सके। साथ ही घटना के बाद आरोपी युवक ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया और वहां से फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here