लव जिहादः सचिन बनकर मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला को फंसाया, निकाह के बाद दिखाया असली रूप

पीड़िता का आरोप है कि उसके चार साल के बच्चे का भी धर्म परिवर्तन कराया गया। युवक ने उसका नाम रेशमा और बच्चे का नाम अरमान अली रखा।

204

हरिद्वार में एक तलाकशुदा हिंदू महिला ने मुस्लिम युवक पर धार्मिक पहचान छिपाकर शादी करने और जबरन धर्मांतरण का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामला हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र के थाना पथरी का है।

महिला ने बताया कि उसकी शादी भगवानपुर क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। उसे दो बेटे हैं। पति से घरेलू विवाद के चलते वह अपने मायके में पथरी क्षेत्र के गांव आकर रह रही थी। कुछ दिन पहले उसकी मुलाकात सचिन, निवासी जट बहादरपुर से हुई। महिला का आरोप है कि सचिन ने उसे अपने प्यार में फंसाकर उसे ज्वालापुर हरिलोक कॉलोनी में एक मौलवी के पास ले गया। वहां युवक ने उसे अपना असली नाम बताया और जबरन धर्म परिवर्तन कराया।

महिला के साथ ही बच्चे का भी कराया धर्मांतरण
महिला का आरोप है कि उसके चार साल के बच्चे का भी धर्म परिवर्तन कराया गया। युवक ने उसका नाम रेशमा और बच्चे का नाम अरमान अली रखा और जबरदस्ती निकाह कर अपने घर ले गया। महिला का आरोप है कि वहां मारपीट करते हुए प्रतिबंधित मांस खिलाने का प्रयास भी किया। आरोपित युवक और उसके पिता ने जबरन नमाज पढ़ने को लेकर भी उसके साथ मारपीट भी की।

महिला ने लगाए गंभीर आरोप
आरोप है कि कुछ दिन पहले वह मारपीट कर उसे पथरी क्षेत्र के एक गांव छोड़ गया। जहां वह किराये के मकान में रहती है। अब आरोपित उसे धमकियां दे रहा है। थाना प्रभारी निरीक्षक पथरी पवन डिमरी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.