मुस्लिम युवक ने सोशल मीडिया पर दोस्ती कर हिंदू नाबालिग लड़की को फंसाया, फिर किया ऐसा

उप्र के मुरादाबाद में एक नबालिग हिंदू लड़की को फंसाकर मुस्लिम युवक द्वारा कई बार रेप करने का मामला सामने आया है। उसने हिंदू बनकर लड़की से दोस्ती की थी।

मुुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में इंस्टाग्राम पर एक हिंदू किशोरी से इस्लाम धर्म के युवक ने गलत नाम बता कर दोस्ती की और बाद में उसे अपने प्रेमजाल में फंसा कर भगा ले गया। किशोरी अपने साथ नकदी और जेवर भी ले गई थी। पुलिस ने 19 अप्रैल को किशोरी को खोज निकाला और आरोपित युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने किशोरी को परिवार वालों की सुपुर्दगी में दे दिया है। आरोपित को अपहरण व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में जेल भेजा गया है।

लाखों के गहनों के साथ भागी किशोरी
नगर के जुम्मेरात बाजार मोहल्ला निवासी आदिल एसी रिपेयर करने का काम करता है। इंस्टाग्राम पर मुरादाबाद में रहने वाली एक किशोरी से उसकी बात हुई। मोबाइल नंबर का आदान प्रदान हुआ और बाद में एक दूसरे से फोन बात होने लगी। आदिल ने किशोरी को बताया कि वह एक बहुत बड़ा कारोबारी है। आदिल अपना नाम बदलकर युवती से मिलने लगा था। 14 अप्रैल को वह किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले गया। किशोरी अपने साथ घर से लाखों रुपये की नगदी और जेवर भी ले गई थी।

इस तरह कसा शिकंजा
परिजनों ने आरोपित युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। पुलिस ने आदिल के खिलाफ बहला फुसलाकर अपहरण करके ले जाना व शारीरिक संबंध बनाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। मामला अलग-अलग समुदाय का होने के कारण इलाके में माहौल गर्म बना हुआ था। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किशोरी को बरामद कर लिया। उसके साथ मौजूद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने किशोरी को परिजनों को सौंप दिया है। युवक को बहला फुसलाकर ले जाने, दुष्कर्म करने के साथ पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई करके जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने बताया की मामले की जांच पुलिस कर रही है। आरोपी युवक को जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here