लव जिहाद : मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती के शादी से इनकार करने पर की ऐसी दरिंदगी

लव जिहाद का यह मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के रानीघाट गांव का है। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि कादिर उसके बगल में रहता था और करीब छह महीने से उसका पीछा कर रहा था।

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक हिंदू लड़की को धमकी देकर ब्लैकमेल किया गया। आरोपी का नाम कादिर अंसारी है। काफी समय तक एक हिंदू लड़की को परेशान करने और शादी के लिए दबाव बनाने की कोशिश की। लेकिन जब उसने शादी से इनकार कर दिया तो उसने उसका अपहरण कर लिया और उसे बेहोश कर उसका वीडियो बना लिया। पुलिस ने 21 जनवरी 2023 को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 छह महीने से कर रहा था पीछा 
यह घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के रानीघाट गांव की है। पीड़िता के परिवार ने शिकायत में कहा है कि कादिर उसके बगल में रहता था और करीब छह महीने से उसका पीछा कर रहा था। वह उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। मना करने पर कादिर ने उसे बदनाम करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करने लगा। जांच के दौरान पता चला कि पीड़िता ने लोक लाज और बदनामी के डर से चुपचाप सबकुछ सहा। इसी बीच उसके परिवार ने उसकी शादी तय कर दी। जब कादिर को इस बात की जानकारी मिली तो वह आग बबूला हो गया और उसने शादी तोड़ने की धमकी देने लगा।

बेहोश पीड़िता का बनाया वीडियो
एक बार जब पीड़िता सड़क पर टहल रही थी तो कादिर ने नशीले पदार्थ से उसे बेहोश कर दिया और एक सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसने लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया। उस समय लड़की बेहोश थी। बाद में कादिर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। वह पीड़िता पर शादी तोड़ने का दबाव बनाने लगा, जब लड़की ने मना किया तो उसने वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद भी जब पीड़िता ने उससे शादी करने से इनकार किया तो कादिर ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता के  परिजनों की शिकायत पर कादिर अंसारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 328, 354, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here