लव जिहादः नाबालिग हिंदू लड़की को मुस्लिम युवक ने फंसाया, इस तरह किया प्रताड़ित

घटना 4 दिसंबर की रात प्रकाश में आई। इस मामले में पाटण पुलिस ने मुस्लिम युवक सैफ अली सलीम मुकादम के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

100

महाराष्ट्र में आए दिन कहीं न कहीं से लव जिहाद के मामले सामने आते रहते हैं। अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी इस प्रकार के मामले बढ़ रहे हैं। मोरगिरी (पेठशिवापुर) का एक धर्मांध मुस्लिम युवक सैफ अली सलीम मुकादम (26) एक नाबालिग लड़की के साथ जबरदस्ती करता था और उसका यौन शोषण करता था। घटना 4 दिसंबर की रात प्रकाश में आई। इस मामले में पाटण पुलिस ने मुस्लिम युवक सैफ अली सलीम मुकादम के खिलाफ यौन शोषण, अत्याचार और POCSO के तहत मामला दर्ज किया है। उसे 5 दिसंबर को कराड के न्यायाल. में पेश किया गया। फिलहाल न्यायालय ने उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस घटना से पाटण तालुक सहित मोरगिरी में हड़कंप मच गया है और भारी रोष व्यक्त किया जा रहा है।

लड़की के परिजनों ने दी तहरीर
मोरगिरी (पेठशिवापुर) के रहने वाले युवक सैफ अली सलीम मुकादम ने नाबालिग स्कूली छात्रा को 15 सितंबर 2022 से 14 अक्टूबर 2022 तक समय-समय पर जबरदस्ती की और यौन शोषण किया। इस मुस्लिम युवक द्वारा नाबालिग लड़की को मारने- पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।  इसके बाद नाबालिग लड़की के परिजन पाटण पुलिस पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद पाटन पुलिस ने तुरंत जांच की और सैफ अली सलीम मुकादम और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस ने सैफ अली सलीम मुकद्दम के खिलाफ पॉक्सो की धारा 354, 376 (2) एन, 34, 4, 6, 8 के तहत मामला दर्ज किया है।

लोगों में आक्रोश
वायरल वीडियो में सैफ अली सलीम मुकद्दम बेहद नीच और बेहूदा, बदतमीजी कर रहा है। उसके कई कारनामों का कई बार पर्दाफाश हो चुका है। सैफ अली सलीम मुकादम एक लड़की का वीडियो बना रहा है और एक लड़की को अमानवीय तरीके से पीट कर वायरल कर रहा है और अश्लीलता कर रहा है, यह सोची समझी हरकत है। इस तरह का हमला बच्चों के अधिकारों और सुरक्षा पर किया गया है। समाजसेवियों ने पुलिस से इस मुस्लिम युवक सैफ अली सलीम मुकादम के खिलाफ बिना किसी रहम के सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.