लव जिहादः हिंदू लड़की को अगवा कर ले गया गुल मोहम्मद, अजर हसन, पुलिस के डर से परिजनों ने किया ऐसा

फिलहाल डीएसपी टुंडला हरिमोहन सिंह ने कहा है कि पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाएगी।

100

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। नई घटना प्रदेश के फिरोजाबद की है। उस पर वहां की एक हिंदू लड़की को फंसाने और अपहरण करने का आरोप है। लड़की के परिजनों ने मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने गुल मोहम्मद के साथ ही अजर हसन पर लड़की के अपहरण करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस शिकायत में बताया कि सुबह चार बजे उनकी बेटी को गांव के गुल मोहम्मद और अजर हसन बाइक पर अगवा कर ले गए। गुल मोहम्मद के पिता का नाम इसराज अली है, जबकि अजर हसन के पिता का नाम अफसर अली है। शिकायत में उसने एक चश्मदीद का नाम भी दिया है, जिसने दोनों को लड़की का अपहरण करते हुए देखा है।

पीड़िता के पिता की मांग
पुलिस में दर्ज शिकायत में लड़की की उम्र 22 वर्ष बताई गई है। शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि उसने अपनी बेटी को खोजने की काफी कोशिश की, लेकिन उसे सफलता नहीं मिल पाई। उसने आरोपियों को कठोर दंड देने की मांग की है।

पुलिस ने किया ये दावा
फिलहाल डीएसपी टुंडला हरिमोहन सिंह ने कहा है कि पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाएगी। उन्होंने दोनों आरोपियो के बालिग होने की जानकारी देते हुए कहा है कि वे लड़की के पड़ोस में ही रहते हैं। इस गांव में मुस्लिम समुदाय के मात्र 15 घर हैं और यहां हिंदुओं की आबादी काफी अधिक है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई के डर से आरोपियों के परिजन घर छोड़कर चले गए हैं।

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.