क्या लव जिहाद का शिकार हो गई बाजार से गायब लड़की? या फिर…

पसान थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव में रहने वाली 20 वर्षीय युवती 25 दिसंबर की शाम 4 बजे घर से साप्ताहिक बाजार में सब्जी लेने गई थी। उसके बाद वह घर नहीं लौटी।

कोरबा के पसान के पिपरिया साप्ताहिक बाजार में 25 दिसंबर को सब्जी लेने गई युवती लापता हो गई। परिजन ने मामले में पसान और पेण्ड्रा के दो युवकों द्वारा कार में युवती का अपहरण करने का संदेह जताते हुए पसान थाना में सूचना दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पसान थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव में रहने वाली 20 वर्षीय युवती 25 दिसंबर की शाम 4 बजे घर से साप्ताहिक बाजार में सब्जी लेने गई थी। उसके बाद वह घर नहीं लौटी। देर शाम तक इंतजार के बाद परिजन ने खोजबीन की तो वह नहीं मिली। नाते रिश्तेदार और परिचित के यहां जानकारी दी गई लेकिन युवती का पता नहीं चला।

दो मुस्लिम युवकों पर शक
लापता युवती के भाई ने 26 दिसंबर को पसान थाना पहुंचकर उसकी गुमशुदगी की सूचना दी। इसमें पसान के युसुफ खान पिता शकील खान और पेण्ड्रा निवासी शहजाद खान पर कार में युवती का अपहरण करने का संदेह जताया गया है। प्राथी के अनुसार 25 दिसंबर को दोनों संदिग्ध कार में घूम रहे थे, जो पिपरिया भी पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने मामले में 24 घंटे बीतने के बाद भी केस दर्ज नहीं किया है। पसान थाना प्रभारी ने कहा मामले में जांच की जा रही है। अब तक अपहरण की पुष्टि नहीं हुई है। जो भी तथ्य आगे आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here