अभिषेक बनर्जी के आवास के पास दंपति की दिनदहाड़े हत्या

खून से लथपथ हालत में मिले शव की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी।

170

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के भवानीपुर क्षेत्र में स्थित मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे एवं तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी के आवास के पास एक गुजराती दंपति की हत्या से सनसनी फैल गई है। 6 जून देर शाम अशोक शाह और उनकी पत्नी रेशमी के शव हरीश मुखर्जी रोड स्थित फ्लैट से बरामद किये गए थे।

खून से लथपथ हालत में मिले शव
खून से लथपथ हालत में मिले शव की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। किस वजह से हत्या हुई है अथवा इसके पीछे कौन लोग हैं, इस बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने बताया कि दंपत्ति की तीन बेटियां हैं जिनमें से दो की शादी हो गई है जबकि तीसरी अपने मां बाप के साथ रहती है। 6 जून को वह घर से बाहर गई थी और देर शाम जब लौटी तो देखा कि मां-बाप खून से लथपथ हालत में पड़े हुए हैं। उसने तुरंत पड़ोसियों को एकत्रित किया और पुलिस को सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें – हो गया तय, दिल्ली हिंसा के आरोपी शरजील इमाम इस दिन आएगा फैसला

अपराधियों को चिन्हित करने में जुटी पुलिस टीम
इधर देर रात मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस आयुक्त विनीत गोयल को फोन कर घटना के बारे में पूरी जानकारी ली है। उन्होंने घटना की गहन जांच कर जल्द से जल्द रहस्योद्घाटन का आदेश दिया है। इधर घटना के बाद देर रात के समय इलाके की पार्षद तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भाभी काजरी बनर्जी मौके पर पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि हमारा इलाका काफी शांतिपूर्ण है। जिस दंपत्ति की हत्या हुई है वह भी कभी किसी से नहीं उलझते थे अथवा किसी के साथ उनका कोई विवाद नहीं था। काजरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझसे बात की है और उन्हीं के आदेश पर मैं भी घटनास्थल पर आई हूं। बहरहाल, मुख्यमंत्री का निर्देश मिलने के बाद पुलिस जोर-शोर से अपराधियों को चिन्हित करने में जुट गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.