‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं ..!’ पोस्ट पर केतकी चितले का जवाब, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

आफताब ने श्रद्धा की हत्या छह महीने पहले  ही कर दी थी, लेकिन अब उसकी करतूत सामने आई है। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

आफताब ने एक हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। इसके बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया था। इसे लव जिहाद का प्रकरण बताया जा रहा है। हिंदुत्वादी संगठनों की राय है कि देश भर की हिंदू लड़कियों को जागरूक होना चाहिए। इस बीच मुस्लिम युवकों के समर्थन में सोशल मीडिया पर ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं…’ जैसा चौंकाने वाला पोस्ट वायरल हो रहा है। अब एक्ट्रेस केतकी चितले का इसका जवाब देते हुए पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आफताब ने श्रद्धा की हत्या छह महीने पहले  ही कर दी थी, लेकिन अब उसकी करतूत सामने आई है। फिल्म और वेब सीरीज के सीन्स को देखकर उसने लड़की की हत्या की। अब इस मामले पर पूरे देश से कड़ी प्रतिक्रिया आ रही है। अभिनेत्री केतकी चितले ने भी इस मामले पर अपनी बेवाक राय पोस्ट की है। उन्होंने अपने पोस्ट में पूछा कि अब और कितनी श्रद्धा इस तरह का शिकार होने वाली हैं?

हिंदू लड़कियों से केतकी का सवाल
इस समय सोशल मीडिया पर इस मुद्दे की इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो रही है। मामले पर सबकी अपनी-अपनी राय है। इस तरह केतकी ने पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। फेसबुक पर एक पोस्ट में केतकी ने लिखा, ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं..। क्योंकि तुम मर गए, दुनिया डूब गई। लेकिन जब 35 टुकड़े काटकर गला घोंटा जाता है तब भी कहीं न कहीं कोई अफ़सोस तो होता होगा? अब परिवार की मानसिक स्थिति क्या होगी, यह सोच कर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लड़कियों, क्या आप अपनी आखिरी सांस लेते समय अपनी आंखें खोलने जा रही हैं और उन्हें फिर से बंद कर रही हैं? उन्होंने ‘जागो_मेरे_देश’ हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। ऐसा पोस्ट कर केतकी ने है लड़कियों से सवाल पूछा है। क्या आप हर बार अंधविश्वास के प्यार में पड़ने पर खुद को कुर्बान कर देंगी? आप कब जागोगी?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here