श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की दी थी धमकी, अब भुगत रहा है ऐसी सजा

नौबस्ता निवासी पीड़ित पिता ने बताया कि 17 वर्षीय बेटी दो साल से बीमार थी। इस पर बेटी को अजमेर ले जाया गया और वहीं पर कानपुर के ही चमनगंज निवासी फैज से मुलाकात हो गई।

100

हिन्दू नाबालिग के साथ छेड़छाड़ और निकाह न करने पर दिल्ली की श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े कर शव फेंकने की धमकी देने वाले फैज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। इससे परिजनों ने राहत की सांस ली, लेकिन अभी भी उनको डर सता रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार को हर संभव सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी और मामले की बराबर मॉनिटरिंग की जाएगी।

नौबस्ता निवासी पीड़ित पिता ने बताया कि 17 वर्षीय बेटी दो साल से बीमार थी। इस पर बेटी को अजमेर ले जाया गया और वहीं पर कानपुर के ही चमनगंज निवासी फैज से मुलाकात हो गई। फैज ने बहाने से बेटी का मोबाइल नंबर ले लिया और नजदीकी बढ़ाते हुए कुछ फोटो भी साथ खिंचवा लिया। इसके बाद वह बराबर बेटी को फोन करके परेशान करने लगा और फोटो को एडिट करके सोशल मीडिया में डालने की धमकी देने लगा।

लड़की को दी जान से मारने की धमकी
तीन मई को नौबस्ता पुलिस से शिकायत की गई तो उसने गलती मान ली। इसके कुछ माह बाद फिर से वही हरकत करने लगा और हाल ही दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड हुआ तो उसने बेटी को जान से मारने की धमकी देने लगा। कई बार बेटी के साथ छेड़छाड़ की और इसके डर से बेटी स्कूल जाना छोड़ दिया। तीन दिन पहले फैज घर आया और बेटी को धमकी दी कि निकाह करो वरना श्रद्धा की तरह हत्या करके शव को टुकड़े-टुकड़े करके अलग अलग जगहों पर फेंक दूंगा। इस तरह की धमकी से परेशान होकर नौबस्ता थाना में फैज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

डरा हुआ है पीड़ित परिवार
एसीपी अभिषेक पाण्डेय ने 28 नवंबर को बताया कि चमनगंज निवासी आरोपी फैज को 27 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे जेल भी भेज दिया गया है। आरोपी फैज ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी। इससे परिवार के लोग बहुत परेशान हो गये, फिलहाल अब उन्होंने राहत की सांस ली है। पीड़ित परिवार डरा हुआ है और उस परिवार की सुरक्षा की दृष्टि से पूरी तरह से देखभाल की जा रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.