उप्रः बेखौफ दबंगों ने दारोगा और सिपाही से की थी मारपीट, अब भुगत रहे हैं खमियाजा

दबंगों ने पुलिस के साथ एंटी रोमियो स्क्वायड कर्मियों से मारपीट कर दी। इसमें चौकी इंचार्ज सिपाही समेत दो घायल हो गए।

कानपुर के कर्नलगंज थाना पुलिस पर मारपीट कर रहे दबंगों को रोकना भारी पड़ गया। दबंगों ने पुलिस के साथ एंटी रोमियो स्क्वायड कर्मियों से भी मारपीट कर दी। इसमें चौकी इंचार्ज सिपाही समेत घायल हो गए। जबकि एंटी रोमियो स्क्वायड कर्मी भी चोटिल हो गए। पुलिस ने मामले में दो युवकों को दबोच लिया है। पुलिस पर मारपीट के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 15-20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

इस तरह घटी घटना
जानकारी के अनुसार, बृजेन्द्र स्वरूप पार्क स्थित पालिका स्टेडियम में 8 मई की सुबह दर्शन पुरवा निवासी विकास कुमार गुप्ता दौड़ की प्रैक्टिस करने गया था। जहां पुरानी रंजिश को लेकर शिवम उर्फ बग्गा से उसकी कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में शिवम ने करीब 15-20 लड़के बुला लिए और विकास को मारना शुरू कर दिया। इस दौरान पालिका स्टेडियम में एंटी रोमियो स्क्वायड का दस्ता भी सादी वर्दी में घूम रहा था। उन्होंने युवक से मारपीट होती देखी तो युवकों को रोकने की कोशिश की। इस पर बेखौफ दबंगों ने सादी वर्दी में एंटी रोमियो स्क्वायड कर्मियों पर हमला बोल दिया। एंटी रोमियो स्क्वायड की सूचना पर चौकी प्रभारी ईदगाह देवेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दबंगों ने पुलिस कर्मियों पर भी हमला कर दिया। मारपीट में चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह और सिपाही राहुल घायल हो गए।

दो युवक गिरफ्तार
घटना की जानकारी पर थाने का फोर्स पहुंचा और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में कर्नलगंज थाना प्रभारी का कहना है कि 15-20 लोगों पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज करते हुए तलाश की जा रही है। वहीं घायल पुलिस कर्मियों का मेडिकल कराते हुए घटना में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here