कैथलः स्नैपचैट पर दोस्ती, फिर अश्लील फोटो, धमकी और रेप! पढ़िये, पूरी अपराध कथा

कैथल के पूंडरी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ महीने पहले स्नैपचैट पर उसकी दिल्ली निवासी युवक दीपक के साथ दोस्ती हुई थी।

100

हरियाणा के कैथल जिला के पूंडरी क्षेत्र के एक गांव की युवती से दिल्ली के रहने वाले एक युवक ने स्नैपचैट पर पहले दोस्ती की और फिर उसकी अश्लील तस्वीर ले ली। युवक ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार रेप किया। इतना ही नहीं युवक ने उसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर दिल्ली के रहने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

कैथल के पूंडरी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ महीने पहले स्नैपचैट पर उसकी दिल्ली निवासी युवक दीपक के साथ दोस्ती हुई थी। वह उससे मिलने के लिए भी आया और इस दौरान उसकी अश्लील फोटो ले ली। युवती का कहना है कि इसके बाद दीपक ने उसके साथ 30 अक्टूबर 2022 से 30 जनवरी तक कई बार दुष्कर्म किया।

परिजनों को दी जानकारी
दुष्कर्म करने के बाद उसने ली गई अश्लील फोटो को वायरल कर दिया। युवती को इसका पता चला तो उसने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद महिला थाना कैथल में शिकायत दर्ज कराई। महिला थाना प्रभारी डॉ. नन्हीं देवी ने बताया कि पूंडरी क्षेत्र की युवती ने शिकायत दी थी कि दिल्ली के एक युवक की उसकी साथ दोस्ती हुई थी। दोस्ती होने के बाद उसने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो वायरल की। आरोपी दीपक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.