अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों की गुंडागर्दी, इस बात के लिए मरीज के परिजन के साथ मारपीट

धुर्वा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने घर की एक महिला को रिम्स के मेडिसिन विभाग के डॉ आरएस साहू की यूनिट में भर्ती कराया था।

93

रांची स्थित रिम्स अस्पताल में एक बार फिर जूनियर डॉक्टरों की गुंडागर्दी सामने आई है। जूनियर डॉक्टरों ने मरीज के एक परिजन को कमरे में बंद कर उसकी जमकर पिटाई की है। इस संबंध में मरीज के परिजनों ने बरियातू थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार धुर्वा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने घर की एक महिला को रिम्स के मेडिसिन विभाग के डॉ आरएस साहू की यूनिट में भर्ती कराया था। उक्त महिला को पैरालाइसिस की समस्या थी। परिजनों ने दो दिन पहले उसे भर्ती कराया था। वहीं दूसरी ओर परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है।

यह है आरोप
परिजनों का कहना है कि वह इस संबंध में डॉक्टर से जानना चाह रहे थे कि मरीज की कंडीशन क्या है। इसे लेकर वे डॉक्टर से बातचीत करना चाह रहे थे। इस पर जूनियर डॉक्टरों ने गाली-गलौज देनी शुरू कर दी और कमरे में बंद कर पिटाई कर दी। परिजनों ने बताया कि 4 दिसंबर को भी उक्त महिला के घर के एक अन्य सदस्य की जूनियर डॉक्टरों ने पिटाई की थी। लेकिन इलाज में बाधा उत्पन्न ना हो इसलिए उक्त परिजन ने इसकी शिकायत नहीं की। लेकिन 5 दिसंबर को भी दोबारा महिला के घर के दूसरे सदस्य के साथ मारपीट की गई। फिलहाल बरियातू थाना में दोनों पक्ष के लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः ओमिक्रोन की दहशत! पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर डॉक्टर फरार, चिट्ठी में चौंकाने वाले खुलासे

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.