राजस्थान: जेहादियों ने सरेआम हिंदू व्यक्ति को गोद डाला, वीडियो के द्वारा पीएम को दी धमकी

राजस्थान में पिछले लंबे काल से जातिगत हमले और विशेष धर्म स्थानों पर कारर्वाई से आक्रोष है। उदयपुर की घटना से लोगों में डर का वातावरण है।

114

उदयपुर में जेहादी मानसिकता के दो लोगों ने धानमंडी के एक हिंदू व्यक्ति को सरेआम छूरे से गोद डाला। इस व्यक्ति ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन वाली स्टेटस अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लगाई थी। इसके बाद शहर में पुलिस तैनात कर दी गई है। दोनों आरोपियों को भीम थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कन्हैयालाल नामक व्यक्ति की धानमंडी में कपड़ा सिलाई की दुकान थी। मंगलवार दोपहर उनकी दुकान में दो लोग कपड़ा सिलवाने आए थे। दुकान में प्रवेश करने के बाद उन्होंने कन्हैया को पीछे से पकड़ लिया और उन पर निर्ममता से हमला कर दिया। इस घटना के दोनों आरोपियों को राजसमंद के भीम थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो बनाया, प्रधानमंत्री को धमकी
स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कन्हैयालाल की क्रूरता से हत्या करते समय जिहादियों ने उसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया और उसे वायरल कर दिया है। इस वीडियो में दोनों जेहादी दुकान में प्रवेश करने से लेकर हत्या और उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें – सोनिया गांधी के निजी सचिव पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें ये खबर

ऐसे किया दुकान में प्रवेश
कन्हैयालाल की दुकान उदयपुर के मालदास रोड पर स्थित भूत महल के पास है। उनकी दुकान का नाम सुप्रीम टेलर्स। वहां दोपहर में कपड़ा सिलाने के लिए दो मुस्लिम युवक गए थे। कन्हैयालाल एक शख्स के कपड़े का नाप ले रहे थे, उसी समय दोनों ने छूरे से उन पर हमला कर दिया। कन्हैयालाल जी छोड़ कर चिल्लाते रहे और वे उन पर घाव करते रहे। हमलावरों ने अपना नाम मोहम्मद रियाज अख्तारी और मोहम्मद बताया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.