एसिड अटैक पीड़िता को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर भेजा गया एम्स! जानिये, लड़की का कैसा है हाल

झारखंड में संदीप भारती पांच अगस्त की रात लड़की के घर में घुस गया और सो रही काजल और उसकी मां पर एसिड फेंक दिया। काजल का 60 प्रतिशत से अधिक शरीर ही जल गया है।

झारखंड की एसिड अटैक की पीड़िता लड़की को एयर एम्बुलेंस से एम्स दिल्ली भेजा गया। उसका एम्स के ट्रामा सेंटर के बर्न वार्ड में इलाज किया जाएगा। रिम्स निदेशक प्रो (डॉ) कामेश्वर प्रसाद ने भी इस मामले पर एम्स निदेशक से बात की है और हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने का आग्रह किया है। रिम्स से लेकर एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था। सिविल सर्जन की देख रेख में पेशेंट को रिम्स से एयरपोर्ट ले जाया गया।

चेहरे पर गंभीर जख्म
रिम्स के चिकित्सा अधीक्षक डॉ हिरेंद्र बिरुआ ने कहा कि काजल को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स रेफर किया गया है। उसे रिम्स के एम्बुलेंस से एयरपोर्ट तक भेजा गया है। रिम्स से एयरपोर्ट तक रांची सिविल सर्जन डॉ विनोद कुमार उसके साथ गये। वहीं एयर एंबुलेंस में मौजूद डॉक्टरों की टीम की निगरानी में दिल्ली एम्स तक काजल को ले जायेगी। हालांकि डॉ बिरुआ ने कहा कि वह बात कर रही है। खाना भी खा रही है, लेकिन चहेरे पर गंभीर जख्म है।

एकतरफा प्यार में फेंका तेजाब
उल्लेखनीय है कि चतरा जिले में एक तरफा प्यार में लड़की पर एसिड अटैक किया गया था। एसिड अटैक उसके पड़ोसी गांव बेला के रहने वाला संदीप भारती ने किया था। इससे काजल गंभीर रूप से जख्मी हो गयी थी। काजल पिछले 25 दिनों से जिंदगी से जंग लड़ रही है।

घर में घुसकर फेंका एसिड
मालूम हो कि संदीप भारती पांच अगस्त की रात लड़की के घर में घुस गया और सो रही काजल और उसकी मां पर एसिड फेंक दिया काजल का 60 प्रतिशत से अधिक शरीर ही जल गया है। आरोपित को पुलिस ने घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here