हिंदू परिवारों पर हुए आतंकी हमले का भाजपा ने ऐसे किया विरोध

2 जनवरी को राजौरी के डांगरी इलाके में बीते 24 घंटे में दो आतंकी वारदातों से स्थानीय लोगों के साथ ही भाजपा नेता भी काफी नाराज और गुस्से में हैं।

जम्मू कश्मीर के राजौरी के डांगरी इलाके में बीते 24 घंटे में दो आतंकी वारदातों के बाद जम्मू कश्मीर के लोग रोष में हैं। जम्मू संभाग के विभिन्न जिलों में आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किए गए। इसी में जिला कठुआ के छन्न रोड़ियां क्षेत्र में भी पाकिस्तान का पुतला जलाकर रोष व्यक्त किया गया।

2 जनवरी को राजौरी के डांगरी इलाके में बीते 24 घंटे में दो आतंकी वारदातों से गुस्साए कठुआ वासियों ने भी अपना रोष व्यक्त किया। भाजपा के जिला सचिव कर्णवीर की अध्यक्षता में स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान का पुतला जलाया और जोरदार नारेबाजी कर पाकिस्तान के खिलाफ रोष व्यक्त किया।

हमले की निंदा
भाजपा के युवा नेता कर्णवीर ने कहा कि पाकिस्तान को जम्मू कश्मीर में अमन शांति रास नहीं आ रही है, अब वे इस तरह की कायराना हरकत कर निहत्थे हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं, जो कि निंदनीय हैं। उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तानी आतंकवादियों की सिक्योरिटी फोर्स पर पेश नहीं चल रही है जिसके चलते अब स्थानीय हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि अपनी नापाक हरकतों से बाज आए नहीं तो अंजाम बुरा होगा। वहीं राजौरी में आतंकी हमले में जिन लोगों की मृत्यु हुई, जिसमें 2 बच्चे भी शामिल हैं उनके परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा और जम्मू संभाग के लोग इन परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।

एलजी से की ये मांग
उन्होंने एलजी प्रशासन से भी मांग की है कि इस कायराना हरकत के पीछे जो भी आतंकवादी और उनके सहयोगी शामिल है उन्हें जल्द से जल्द ढूंढकर मौत के घाट उतारा जाए। वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस का घटनास्थल पर 2 घंटे देरी से पहुंचने पर भी भाजपा नेता ने जम्मू कश्मीर पुलिस को नसीहत दी है कि अगर पुलिस घटनास्थल पर समय से पहुंचती तो शायद इतना बड़ा हादसा ना होता। प्रदर्शनकारियों में कमल कांत शर्मा, भुपेंद्र शर्मा, विनोद शर्मा, महेंद्र शर्मा, बलविंदर सिंह, बलवीर सिंह, राजकुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here