यदि आप करते हैं एटीएम कार्ड का इस्तेमाल तो जरूर पढ़ें ये खबर, वर्ना लग सकता है लाखों का चूना

पुलिस मामला दर्ज कर एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से फुटेज खंगाल कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

88

जवाहर सर्किल थाना इलाके में एटीएम से रुपये निकालने गए एक 28 वर्षीय युवक को अनजान व्यक्तियों से मदद लेना उस समय भारी पड गया जब दो बदमाशों ने मदद के बहाने उसका एटीएम कार्ड बदल लिया और फिर बैंक खाते से दो लाख पांच हजार रुपये की नकदी निकाल ली। वारदात का पता पीडित को दो दिन बाद मोबाइल पर आए मैसेज से चला तो वह थाने पहुंचा और मामाल दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों के फुटेज खंगाल कर उनकी तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें – एक दो नहीं, एक साथ 100 हिंदुओं का धर्मांतरण! जानिये, ईसाई मिशनरियों का कैसा था षड्यंत्र

हेमराज बैरवा ने करवाया मामला दर्ज 
जांच अधिकारी एएसआई जगदीश प्रसाद ने बताया कि निवाई जिला टोंक हाल श्रीराम कॉलोनी सांगानेर निवासी हेमराज बैरवा ने मामला दर्ज करवाया है कि वह थाना इलाके के दुर्गापुरा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से रुपए निकालने गया था। दो से तीन बार प्रयास करने के बाद भी रुपए नहीं निकले तो पीछे खडे दो व्यक्तियों ने मदद करने के बहाने उसका एटीएम कार्ड लिया और पूरा प्रोसेस करने के दौरान नजर बचाकर एटीएम कार्ड बदल लिया। रुपए नहीं निकलने की कहकर एटीएम कार्ड उसे पकड़ा दिया,जिसके बाद वह अपने घर आ गया।

मैसेज पढ़कर उड़ गए होश
कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर बैंक खाते से दो दिन में 2 लाख 5 हजार 98 रुपए निकलने का मैसेज आया। जब पीड़ित ने अपना एटीएम कार्ड चेक किया तो वह दूसरे व्यक्ति के नाम का मिला। जिस पर पीड़ित थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाल कर शातिरों बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.