पारिवारिक झगड़े में आरएसी जवान की पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम!

95

जयपुर ग्रामीण जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके में 13 दिसंबर की रात को आरएसी जवान की पत्नी ने पहले अपने दो बच्चों को फंदे पर लटकाया, फिर खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार आरएसी बटालियन जयपुर में कांस्टेबल पद पर तैनात पति एक महीने की छुट्टी के बाद ड्यूटी पर गया था।

दिल को दहला देने वाली इस घटना का कारण पारिवारिक झगड़ा बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी में रखवाया और दिन में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। वह उनके परिजनों सहित आसपास लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में लगी है।

छुट्टी के बाद ड्यूटी पर लौट आया था आरएसी जवान
गोविंदगढ़ पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) संदीप सारस्वत ने बताया कि गोविंदगढ़ थाना इलाके के सिंगोद खुर्द गांव में आरएसी बटालियन जयपुर में तैनात रविंद्र सेठी का परिवार रहता है। परिवार में उसके पिता, पत्नी मनीषा सेठी (32), बेटी नम्रता (10) और डेढ़ साल का बेटा काव्यांश थे। रविंद्र सेठी एक महीने की छुट्टी लेकर अपने घर आया था और 13 दिसंबर को छुट्टी खत्म होने के बाद वह अपनी ड्यूटी पर लौटा था।

बच्चों के साथ कमरे में सोने चली गई मनीषा
रविंद्र सेठी के जाने के बाद दोनों बच्चों को लेकर मां मनीषा कमरे में सोने चली गई थी। वहां मनीषा ने देर रात दोनों बच्चों को फंदे से लटकाकर मार दिया और उसके बाद उसने भी फंदे लगाकर आत्महत्या कर ली। 14 दिसंब की सुबह काफी देर तक मनीषा कमरे से बाहर नहीं आई तो चाय बनाने के लिए कहने के लिए ससुर काफी देर तक कमरे का दरवाजा खटखटाता रहा और फिर जब कोई आवाज नहीं आई तो उसने धक्का देकर गेट खोला तो दोनों बच्चे और बहू साड़ी के फंदे से लटके मिले।

ये भी पढ़ेंः ऑनलाइन गेमिंग का नशा! नाबालिग ने चचेरे भाई के साथ कर दिया ऐसा कांड

पारिवारिक कलह कारण
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के लिए तीनों शवों को चौमू सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था। फिलहाल उनका पोस्टमार्टम होने के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.