जानलेवा बना सेल्फी का शौकः नर्मदा नदी में बहे तीन लोग, एक युवती का शव बरामद

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोपहर करीब डेढ़ बजे चट्टान में बैठकर खुशबू सिंह (18), राम साहू (17) और राकेश कुमार (21) सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान खुशबू अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई।

विश्व प्रसिद्ध भेड़ाघाट में सेल्फी लेने के दौरान 15 जून को दोपहर तीन लोग नर्मदा नदी में गिर गये और तीनों नदी के तेज बहाव में दूर तक बह गए। उनमे से एक युवती का शव घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर मिला है, जबकि अभी दो युवक लापता हैं, जिनकी तलाश जारी है।

तिलवारा घाट थाना प्रभारी एलएस झारिया ने बताया कि पैरामेडिकल कोर्स में दाखिले के लिए कटनी विजयराघौगढ़ से आठ छात्र-छात्राओं का दल जबलपुर आया था। एडमिशन की प्रोसेस पूरी करने के बाद सभी सदस्य 15 जून की दोपहर भेड़ाघाट घूमने के लिए पहुंचे थे।

सेल्फी लेते समय हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोपहर करीब डेढ़ बजे चट्टान में बैठकर खुशबू सिंह (18), राम साहू (17) और राकेश कुमार (21) सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान खुशबू अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। उसे बचाने के लिए दोनों युवक भी नदी में कूद गए। नदी का बहाव तेज होने के कारण तीनों बह गए। सूचना मिलने पर होमगार्ड व स्थानीय गोताखोरों ने तलाश शुरू की, जिसमें खुसबू का शव लगभग एक किलोमीटर दूर मिला। पुलिस ने शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भिजवा दिया है। वहीं दो लापता युवकों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here