“कायरों, ठगों के देश ..!”अपने ऊपर किए गए हमले के बाद पाकिस्तानी पीएम की पूर्व पत्नी ने साधा निशाना

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की है।

103

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की कार पर अज्ञात लोगों ने अंधाधुंध गोलियां दागीं। इस बारे में रेहम खान ने ट्वीट कर खुद जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि जब वे अपने भतीजे की शादी से रात में लौट रही थीं, तो उनकी कार पर अचानक फायरिंग शुरू हो गईं।

फिलहाल अच्छी बात यह है कि रेहम खान पूरी तरह सुरक्षित बच गई हैं। इस घटना के बाद रेहम ने इमरान खान पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर पूछा है कि क्या यह इमरान खान का नया पाकिस्तान है? कायरों, ठगों और लालची-लोभियों के इस देश में आपका स्वागत है।

रेहम खान ने ट्वीट कर किया हमला
रेहम खान ने ट्विटर पर लिखा, “मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह ही जीना चाहती हूं। चाहे मुझ पर कायराना हमला हो, या बीच सड़क पर कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं। इस कथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी स्वीकार करनी चाहिए। मैं अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं।”

ये भी पढ़ेंः “जिधर युवा चलेगा, उधर भारत चलेगा और जिधर…!” जानिये, मेरठ में पीएम के संबोधन की खास बातें

पहले भी करती रही हैं आलोचना
इससे पहले भी रेहम खान इमरान खान पर कई बार हमले बोल चुकी हैं। वे इमरान खान पर इस्लाम का इस्तेमाल वोट के लिए करने और पाकिस्तान में बढ़ते रेप के मामलों को लेकर निशाना साधती रही हैं। इमराम ने अपने एक बयान में रेप के लिए औरतों के कपड़ों को जिम्मेदार बताया था। उसे लेकर भी रेहम खान ने उनकी आलोचना की थी। रेहम ने इमरान खाने को ढोंगी बताया था। इसके साथ ही तलाक को लेकर भी रेहम खान ने इमरान खान पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि खुद दो बार तलाक देने वाले इंसान भी इस पर अपनी सफाई देता है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.