कोल्हापुरः चीनी मिलों के इन भागीदारों के यहां दूसरे दिन भी छापेमारी जारी

आयकर विभाग के अधिकारी 26 अगस्त को दूसरे दिन भी अर्जुनवाड़ इलाके में चीनी मिलों के भागीदारों के आवास और कार्यालय पर सुबह से ही छापामार कार्रवाई कर रहे हैं।

आयकर विभाग की कई टीमें 26 अगस्त को दूसरे दिन भी अर्जुनवाड़ इलाके में चीनी मिलों के भागीदारों के आवास और कार्यालय पर सुबह से ही छापामार कार्रवाई कर रही हैं। इससे पहले 25 अगस्त को सोलापुर, पंढरपुर, नासिक में भी छापे मारे गए थे। आयकर विभाग ने इन छापों के बारे में अभी तक कोई अधिकृत जानकारी मीडिया को नहीं दी है।

आयकर विभाग ने 25 अगस्त को राज्य में 24 जगहों पर छापेमारी की थी। उसके बाद आज आयकर विभाग की टीम कोल्हापुर जिले के अर्जुनवाड़ में चीनी मिलों के भागीदारों की टैक्स अदायगी में की गई हेराफेरी की गहन छानबीन कर रही है। आयकर विभाग ने कल अभिजीत पाटिल की चीनी मिलों पर सुबह साढ़े छह बजे से चार बजे तक जांच की थी।

ये भी पढ़ें – सपने सच होंगे, पुलिस कर्मियों को 15 लाख में घर! एकनाथ बने नाथ

दस्तावेजों की जांच जारी
इसके साथ ही आयकर विभाग की एक टीम ने कल सुबह सोलापुर में मशहूर व्यवसायी बिपिनभाई पटेल के मेहुल कंस्ट्रक्शन में भी छापा मारा और दस्तावेज खंगाले। इसके साथ ही आयकर विभाग की एक टीम ने सोलापुर शहर के कुंभारी इलाके के अश्विनी अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भी छापा मारा, जहां बिपिनभाई पटेल निदेशक हैं। आयकर विभाग के अधिकारी कल सोलापुर के दो नामी हृदय रोग विशेषज्ञों के अस्पताल में भी दाखिल हुए।

छापेमारी का ब्योरा उपल्बध नहीं
सोलापुर के सात रोड इलाके में स्थित डॉ. गुरुनाथ पार्ले के स्पंदन हार्ट क्लीनिक का भी आयकर विभाग के अधिकारियों ने निरीक्षण किया। साथ ही आयकर विभाग ने सोलापुर में मशहूर हृदय रोग विशेषज्ञ अनुपम शाह के अस्पताल और सोलापुर के मशहूर राघोजी किडनी और मल्टीस्टेट अस्पताल में भी छापामार कार्रवाई की है। इन छापों का अधिकृत ब्योरा आयकर विभाग ने नहीं दिया और आज भी आईटी की छापामार कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here