सिक्किम के जवान ने कर दिया ऐसा महापाप

सोमवार दोपहर तीन बजे हैदरपुर प्लांट में सिक्किम के जवान ने अपने तीन साथियों को गोली मार दी थी। जिसमें तीनों की मौत हो गई।

113

रोहिणी जिले के हैदरपुर प्लांट में तैनात सिक्किम के जवान ने अपने तीन साथियों को गोली मार दी। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर केएन कार्टजू मार्ग थाना पुलिस पहुंची और तीनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे कांस्टेबल धनहंग सुब्बा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव त्याल के अनुसार, मृतकों की पहचान कमांडर पिंटो नामग्याल भूटिया, कांस्टेबल धनहंग सुब्बा और कांस्टेबल इंद्र लाल छेत्री के रूप में हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित लांस नायक प्रवीण राय (32) को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें-बिहारः अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत

डीसीपी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सोमवार दोपहर तीन बजे सूचना मिली कि हैदरपुर प्लांट में एक सिक्किम के जवान ने अपने तीन साथियों को गोली मार दी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.