मुस्लिम युवक ने डॉ. अमित बनकर हिंदू लड़की को फंसाया! फिर खेलने लगा लव जिहाद का गंदा खेल

यूपी में मसरुर नामक एक युवक के लव जिहाद का कारनामा सामने आने के बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है। पीलीभीत में एक नाबालिग हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर धर्मांतरण कराने का मामला प्रकाश में आने के बाद हड़कंप मच गया है। मामले में मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर हिंदू किशोरी को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके बाद उसने उसके शोषण का गंदा खेल शुरू कर दिया।

मसरुर नामक युवक के लव जिहाद का कारनामा सामने आने के बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी और उसका परिवारा पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए फरार हो गया है। सुनगढ़ी पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार किशोरी की मां ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर अमित बनकर मसरुर नामक मुस्लिम युवक ने उपचार करने के बहाने उनकी बेटी को फंसा लिया और फिर दुष्कर्म करने के बाद उसका धर्मांतरण करा दिया।

यह है पूरा मामला
नाबालिग लड़की की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी बेटी 16 साल की है और वह 12वीं की विद्यार्थी है। खुद को डॉ.अमित बताने वाला मसरुर उसे कॉलेज के गेट पर मिला था। उसने बताया था कि वह जिला अस्पताल में डॉक्टर है। उसके बाद उसने लड़की को इलाज करने के बहाने दवा दे दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही इसका उसने वीडियो भी बना लिया और फिर वह लड़की को ब्लैकमेल कर अपने घर बुलाने लगा।  मसरुर ने उसे शादी का झांसा देकर और वीडियो दिखाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ेंः विभाजन दोहराना नहीं हैं तो जाति रहित हिंदू संगठन आवश्यक – रणजीत सावरकर

आधार कार्ड में बदलवा दी जन्मतिथि
नाबालिग लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी और उसके परिवार ने उनकी बेटी का धर्मांतरण कराकर नया आधार कार्ड भी बनवा दिया। 25 अक्टूबर को उन्हें पता चला कि उनकी बेटी आरोपी के घर बेहोश है। जब वह वहां पहुंचीं तो उनकी बेटी बेहोश पड़ी थी। जब उसे होश आया तो उसने पूरी कहानी अपनी मां को बताया। पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी की जन्मतिथि 2 मई 2005 है, जबकि आधार कार्ड में आरोपी ने उसे बालिग साबित करने के लिए 2 मई 2003 करा दी है।

पूरा परिवार फरार
फिलहाल पुलिस ने मसरुर, मूबीना बेगम मतलूफ, आरोपी के भाई और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी मसरूर मूल रुप से गजरौला थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस के घर पहुंचने से पहले ही आरोपी का पूरा परिवार फरार हो गया था। एसपी दिनेश कुमार के अनुसार किशोरी की मां की शिकायत पर थाना सुनगढ़ी में चार नामजद सहित सात लोगों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here