बस की खिड़की से सिर बाहर कर उल्टी कर रहा था छात्र कि हो गया ऐसा!

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में एक बच्चा स्कूल बस की खिड़की से सर बाहर निकल कर उलटी कर रहा था। तभी अचानक दिल दहला देने वाली घटना घटी।

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में 20 अप्रैल एक स्कूल बस की खिड़की से मुंह बाहर कर उल्टी कर रहे छात्र का सिर दीवार से टकरा गया। इस हादसे में छात्र की मौके पर मौत हो गई। घटना के विरोध में अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया। स्कूल की महिला प्रधानाचार्य से हाथापाई भी की। पुलिस ने प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया है।

छात्र की मौके पर हुई मौत
मोदीनगर की सूरत सिटी कालोनी निवासी नितिन भारद्वाज का 11 वर्षीय पुत्र अनुराग भारद्वाज मोदीनगर-हापुड़ मार्ग स्थित दयावती पब्लिक स्कूल में कक्षा चार में पढ़ता था। 20 अप्रैल सुबह अनुराग स्कूल बस में सवार हुआ। बस हापुड़ मार्ग पर पहुंची तो अचानक अनुराग को उल्टी होने लगी। अनुराग खिड़की से मुंह बाहर कर उल्टी करने लगा। इस दौरान चालक ने मोदीपोन पुलिस चौकी के सामने से स्कूल की ओर जाने वाले मार्ग पर अचानक बस तेजी से मोड़ दी और अनुराग का सिर दीवार से टकरा गया। छात्र की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें – दिल्लीः जहांगीरपुरी में इस कारण थमा अवैध निर्माण पर बुलडोजर का एक्शन!

बस ड्राइवर की तलाश जारी
सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन और अन्य अभिभावकों ने स्कूल परिसर में हंगामा किया। लोगों ने कुछ लोगों के साथ मारपीट भी की। कुछ महिलाओं ने महिला प्रधानाचार्य पर चप्पल भी फेंकी। स्कूल में हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। पुलिस क्षेत्राधिकारी मोदीनगर सुनील कुमार सिंह का कहना है कि बस मोड़ते समय छात्र का सिर दीवार से टकरा गया। इस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया है। बस चालक की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here