मुस्लिम युवक ने पहले दी भारत को गाली, हवालात पहुंचते ही बोला “हिंदुस्तान जिंदाबाद…!”

92

उत्तर प्रदेश में भारत को गाली देते हुए एक मुस्लिम युवका का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने इस मामले में जौनपुर के मछली शहर थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू की।

मोहम्मद नसीम नामक यह शख्स जौनपुर जिले का रहने वाला है और वह वीडियो में भारत को अपशब्द कह रहा है। इसके साथ ही जो शख्य उसका वीडियो बना रहा है, उसे वह धमकी भी दे रहा है। नसीम उसे कह रहा है- “कर दो वीडियो वायरल।”

पुलिस ने मामले में उसे ढूंढ़ निकाला। उसके पिता का नाम रमजान है और वह मछलीशहर थाना क्षेत्र के सादीगंज उत्तरी कस्बे के रजई गांव का निवासी है। अब एक वीडियो में मोहम्मद नसीम अपने कृत्य के लिए माफ मांग रहा है। वीडियों में वह कह रहा है,”हिंदुस्तान में रहता हूं, हिंदुस्तान का नमक खाता हूं। इसलिए देशवासियों से निवेदन कर रहा हूं कि मुझे माफ कर दें। आइंदा ऐसी गलती नहीं होगी। हिंदुस्तान जिंदाबाद।”

ये भी पढ़ेंः बड़ी कार्रवाई! विवादास्पद एनसीबी गवाह किरण गोसावी एक अन्य मामले में गिरफ्तार

एक अन्य वीडियो में आरोपी जमीन पर बैठकर माफी मांग रहा है। वह देशवासियों से माफ करने की अपील कर रहा है। वह कह रहा है कि नशे की हालत में उसने उस वीडियो को बनाया था। इसलिए उसे माफ कर दिया जाए।

इन संगठनों ने दर्ज कराया मामला
विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने इस वीडियो को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने 27 अक्टूबर को इसकी शिकायत मछलीनगर थाने में दर्ज कराई है। अपनी शिकाय में उन्होंने नसीम को देश के सौहार्द के लिए खतरा बताया है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए और 153बी के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.