ससुराल से ईदी न आने पर पति ने पत्नी को दी ऐसी सजा!

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि ईद के मौके पर लड़की वालों के घर से ईदी आती थी,लेकिन इस बार नहीं आया।

दिल्ली के मध्य जिले के आनंद पर्वत इलाके में महज पत्नी के घर से ईदी न आने पर गुस्साए पति ने पत्नी को जिंदा जला दिया। घटना में वह भी मामूली रूप से झुलस गया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, हसीना (22) पति सोहेल के साथ आनंद पर्वत में रहती है।

हसीना की 28 अक्टूबर 2021 में सोहेल से शादी हुई थी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि ईद के मौके पर लड़की वालों के घर से ईदी आती है। इस बार पीड़िता के भाई ने कहा कि वह ईदी अगली बार भेज देंगे इस बार पैसे भेज रहे हे। इसी बात को लेकर पीड़िता का पति उसे झगड़ा करने लगा।

ये भी पढ़ें – इस तारीख से होगा मुम्बई सेंट्रल-कानपुर अनवरगंज साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन का संचालन!

इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा 
गत एक अप्रैल को भी देर रात इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। पीड़िता के अनुसार, आरोपित ने पहले उसे पीटा फिर उसके उपर थ्रीनर उड़ेल कर आग लगा दी। पीड़ित का आरोप है कि इस बीच उसके नंद के लड़के ने बाहर से कुंडी लगा दी। शोर-शाराबा सुनकर आस-पास के लोगों ने पीड़ित को बचाया। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसी हालत में पीड़िता को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
गत दो अप्रैल को पीड़िता के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज किया। वहीं घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उक्त मामला में पीड़िता का पति भी जला है। फिलहाल अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here