पुणे के कोंढवा इलाके के एक होटल में लगी भीषण आग!

महाराष्ट्र के पुणे के लुल्ला नगर इलाके के एक मशहूर होटल में आग लग गई।

पुणे के लुल्लानगर इलाके में एक होटल में आग लग गई। होटल एक इमारत की 7वीं मंजिल पर स्थित है। आग इतनी भीषण है कि छत भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। आग लगने का सही कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

महाराष्ट्र के पुणे के लुल्ला नगर इलाके के एक मशहूर होटल में आग लग गई। आग होटल की चौथी मंजिल पर लगी है। दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग बुझाने का काम जारी है।

ये भी पढ़ें – कैदियों को मिलेगा मतदान का अधिकार? केंद्र सरकार को सर्वोच्च नोटिस

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
यह घटना कोंढवा के लुल्लानगर चौक इलाके की है। 1 नवंबर की सुबह चश्मदीदों ने सबसे पहले इस इमारत की ऊपरी मंजिलों से धुआं निकलते देखा। उसके बाद इस जगह से भीषण आग की लपटें उठती दिखाई दीं। आग को फैलने से रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं। जिस इमारत में आग लगी, उसमें कई दुकानें, कार्यालय और सोने की दुकानें हैं। इसलिए आग पर काबू पाने के लिए सघन प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। दमकलकर्मी आग पर काबू पाने के लिए होटल में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन आग की भीषणता के कारण होटल में प्रवेश करते समय बाधा उत्पन्न हो रही है। आग सिलेंडर फटने से लगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here