लैंड जिहाद के खिलाफ हिंदू समाज आक्रामक! धुले कलेक्टर कार्यालय पर मोर्चा निकालकर की ये मांग

महाराष्ट्र के धुले शहर में मुसलमानों द्वारा हिंदुओं के खिलाफ जिहाद लैंड का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

धुले शहर में अस्सी फुट रोड, कृषि उत्पाद बाजार समिति, नटराज टॉकीज के आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले नागरिकों ने कलेक्टर कार्यालय पर मोर्चा निकाला और लैंड जिहाद का जोरदार विरोध किया। मोर्च में शामिल लोगों ने प्रशासन का ध्यान हिंदू निवासियों को हो रही परेशानियों की ओर आकर्षित किया। मोर्चे की शुरुआत परोला रोड स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा से हुई। इसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी भी शामिल हुए। इस दौरान कलेक्टर जलज शर्मा को एक ज्ञापन सौंपा गया।

इन इलाकों में लैंड जिहाद जारी
मोर्चे में शामिल लोगों का आरोप है कि मुस्लिम कट्टरपंथी शहर के मनमाड जीन, बडगुजर प्लॉट, जलाराम बप्पा मंदिर परिसर, हमल मपडी प्लॉट, नटेश्वर कॉलोनी, भागा मोहन नगर, राजेंद्रसूरी नगर, अलंकार सोसाइटी, विश्वकर्मा नगर, मानिक नगर, शांतिनगर, साईं प्रसाद कॉलोनी, शिवा कॉलोनी, श्री रामनगर, रामचंद्र नगर, स्वामीनारायण कॉलोनी, पवन नगर और पूरे चंद्रशेखर आजाद नगर क्षेत्र के निवासियों को निशाना बना रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह हिंदुओं में दहशत फैलाने की कोशिश की जा रही है। ताकि हिंदू परेशान होकर अपने कीमती घरों को औने-पौने दामों पर कट्टरपंथियों को बेच देंगे। यह लैंड जिहाद का एक प्रकार है। उन्होंने प्रशासन से निवासियों को तत्काल सुरक्षा प्रदान करने की मांग की।

महिलाओं से छेड़छाड़
यहां नटराज टॉकीज से सटे प्रशासन के अस्पताल व थियेटर के लिए आरक्षित जमीन पर नगरपालिका से बिना अनुमति लिए करीब 20 हजार वर्गफीट क्षेत्र में दीवार बना दी गई है। इस क्षेत्र में प्रवेश करने का एकमात्र मार्ग नटराज टाकीज से सटा हुआ मार्ग है। यहां कट्टरपंथी खड़े रहते हैं और आने-जाने वाली माताओं-बहनों को छेड़ते हैं। साथ ही बिना किसी कारण झगड़ा करते हैं। उनका कहना था कि यहां बड़े-बड़े बैनर- पोस्टर लगाए जाते हैं- ओसामा का जन्म दिन, अफजल गुरू का जन्म दिन। इसके साथ ही वे बिना कारण गाड़ियों के हॉर्न बजाकर लोगों को परेशान करते हैं। मोर्चे में शामिल लोगों ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और हिंदुओं की रक्षा करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here