आर्यन खान को मिलेगी जमानत? 8 आरोपियों की याचिका पर आएगा फैसला

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान और सात अन्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिमांड पर भेजे जाने के बाद आर्यन खान समेत सभी आठों ने जमानत के लिए आवेदन किया है।

मुंबई टू गोवा कार्डेलिया क्रूज रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान,अरबाज मर्चेंट और मूनमून धमेचा की एनसीबी कस्टडी पर 7 अक्टूबर को सुनवाई हुई। इस दौरान मुंबई की एक न्यायालय ने आर्यन खान समेत आठ लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। न्यायालय ने कहा कि एनसीबी को जांच के लिए पर्याप्त समय दिया गया है, इसलिए उन्हें अब न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। न्यायालय ने कहा कि अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट मामले की आगे सुनवाई करेगा। इस बीच, बचाव पक्ष ने अनुरोध किया कि आरोपी को बिना जेल भेजे एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में रखा जाए। इसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। आर्यन की जमानत पर सुनवाई 8 अक्टूबर को निर्धारित की गई है।

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान और सात अन्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिमांड पर भेजे जाने के बाद आर्यन खान समेत सभी आठों ने जमानत के लिए आवेदन किया है। सभी आठों की जमानत अर्जी पर 8 अक्टूबर को  सुनवाई होगी। अब देखना है कि आर्यन खान को जमानत मिलती है या नहीं।

ये भी पढ़ेंः कश्मीर में 1990 जैसे हालात पैदा करने का षड्यंत्र? तीन दिन में पांच हिंदुओं की हत्या

एनसीबी ने की थी हिरासत बढ़ाने की मांग
एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन खान और उसके दो साथियों की हिरासत 11 अक्टूबर तक बढ़ाने को कहा था। एजेंसी ने कहा कि मामले में अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। नई गिरफ्तारी अचित कुमार की है, जिसे आर्यन खान के बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने न्यायालय से कहा कि मामले की जांच के लिए पहले गिरफ्तार किए गए आठ लोगों के साथ अचित कुमार का आमना-सामना होना चाहिए। न्यायालय ने अचित कुमार को भी 9 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here