प्रधानमंत्री के दौरे से पहले पंजाब में हाई अलर्ट, खुफिया एजेंसियों ने दी है यह चेतावनी

बताया जा रहा है कि पंजाब में गैंगस्टर और आतंकी गठजोड़ के कारण खतरा बढ़ गया है।

59

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अगस्त को पंजाब दौरे पर हैं। वे वहां कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। उनके आगमन से पहले केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने पंजाब को अलर्ट किया है। एजेंसियों ने सूचना दी है कि प्रधानमंत्री के आगमन से पहले आतंकवादी प्रदेश में सक्रियता बढ़ा सकते हैं। इस सूचना के बाद पंजाब में सतर्कता बढ़ा दी गई है।

खुफिया एजेंसियों की सूचना के आधार पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर आतंकी पंजाब के चंडीगढ़ सहित कई शहरों को दहलाने का षड्यंत्र रच रहे हैं। इस सूचना के बाद पंजाब में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

कैंसर अस्पताल का लोकार्पण करेंगे प्रधानमंत्री
बता दें कि प्रधानमंत्री 24 अगस्त को मोहाली स्थित न्यू चंडीगढ़ में होमी भाभा कैंसर इंस्टीट्यूट एंड रिसर्च सेंटर का लोकार्पण करेंगे। केंद्रीय एजेंसियों ने इसे लेकर सूचना दी है।

इसलिए बढ़ गया है खतरा
बताया जा रहा है कि पंजाब में गैंगस्टर और आतंकी गठजोड़ के कारण खतरा बढ़ गया है। इससे पहले वहां के नेताओं और अधिकारियों पर हमले की चेतावनी केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने दी थी। केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को 10 लोगों की सूची भेजी है। इसके बाद पंजाब में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

चार आतंकी गिरफ्तार
बता दें कि स्वतंत्रता दिवस से पहले पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस की सहायता से चार आतंकियों को गिरफ्तार किया था। ये सभी कनाडा में बैठे गैंगस्टर अर्श डल्ला और ऑस्ट्रेलिया के गुरजंट जंटा के संपर्क में थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.