आर्यन खान की बढ़ेगी एनसीबी कस्टडी या भेजा जाएगा जेल? जानें, इस खबर में

आर्यन खान के साथ ही उसके दोस्त और मामले में लिप्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया है।

बॉलीवुड के सुपस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए राहत भरी खबर है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो न्यायालय में उसकी हिरासत की अवधि बढ़ाने की मांग नहीं करेगा। 3 अक्टूबर को ब्यूरो की ओर से यह जानकारी दी गई। हाई प्रोफाइल रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान को 3 अक्टूबर को न्यायालय में पेश किया गया था, जहां से उसे एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया गया। अब एनसीबी के इस रुख से 4 अक्टूबर को उसे न्यायिक हिरासत यानी जेल में भेजे जाने की संभावना है।

इन्हें भी जेल भेजे जाने की उम्मीद
आर्यन खान के साथ ही उसके दोस्त और मामले में लिप्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया है। इन्हें भी 4 अक्टूबर को न्यायिक हिरासत यानी जेल भेजे जाने की संभावना है। इन्हें 3 अक्टूबर को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ेंः किंग खान का बेटा ऐसे लाया था ड्रग्स… आर्यन शाहरुख खान गिरफ्तार

आर्यन ने लिखित बयान में स्वीकारी अपनी गलती
एनसीबी ने एक बयान में कहा कि तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत के लिए 4 अक्टूबर को फिर से न्यायालय में पेश किया जाएगा। बाकी पांच आरोपियों नुपूर सतीजा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोकर को भी 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान ने एक लिखित बयान में अपनी गलती स्वीकार की और कहा कि मैं अपनी गिरफ्तारी की वजह समझता हूं और अपने परिवार को इसकी जानकारी दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here