दूध में गिरी छिपकली, मां ने गरम कर अपने दो बच्चों के साथ खुद पी लिया, फिर हो गया ऐसा

दिनेश सैनी की पत्नी रेनू सैनी रोजाना की तरह घर का काम कर रही थी। इसी दौरान उनके छह साल के बेटे आदित्य को भूख लगी तो उन्होंने दूध गर्म करके पिला दिया।

हाथरस जनपद के ढकपुरा गांव में बुधवार को दूध में एक छिपकली गिर गई। इसकी जानकारी न होने पर महिला ने दूध को गर्म करके बच्चे को पिला दिया। इतना ही नहीं, उसी दूध की चाय बनाकर स्वयं और बेटी को भी पिला दी, जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई। घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब परिवार ने दूध के पतीले के अंदर मरी हुई छिपकली देखी।

इस तरह घटी पूरी घटना
-गांव ढकपुरा निवासी दिनेश सैनी की पत्नी रेनू सैनी रोजाना की तरह घर का काम कर रही थी। इसी दौरान उनके छह साल के बेटे आदित्य को भूख लगी तो उन्होंने दूध गर्म करके पिला दिया। वहीं, दूध की चाय बनायी और बेटी संग खुद पी तो तीनों की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उल्टी और चक्कर आने शुरू हो गए। इस मंजर को देखकर परिजन भी परेशान हो गए कि अचानक ऐसा क्या हुआ। मामले को लेकर पूछा तो रेनू ने बताया कि आखिर वक्त उसने चाय और बेटे को दूध पिलाया था। शक हुआ तो परिवार ने दूध वाले पतीले को देखा तो उसमें एक छिपकली मरी हुई पड़ी थी। उसको देख कर परिवार के होश उड़ गए और आनन-फानन में तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। उपचार देने के बाद चिकित्सक तीनों की हालत ठीक बतायी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here