ऋषिकेश: गंगा नदी में बह गया मेडिकल का छात्र, तलाशी अभियान जारी

ऋषिकेश के नाव घाट रामझूला में नहाते समय एक छात्र का पैर अचानक फिसल गया और वह नदी के तेज बहाव में बह गया।

235

ऋषिकेश के राम झूला स्थित नाव घाट पर देर रात्रि हरियाणा से आया मेडिकल छात्र नहाने के दौरान पैर फिसलने से गंगा नदी के तेज बहाव में बह गया। एसडीआरएफ टीम 26 सितंबर की सुबह से सर्च अभियान को जारी रखा है। सूचना पर परिजन भी पहुंच गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 6 मेडिकल स्टूडेंट मेडिकल कैम्प के लिए रुड़की आये थे। 25 सितंबर की शाम को वे लक्ष्मणझूला क्षेत्र घूमने के लिये पहुंचे थे। नाव घाट रामझूला में नहाते समय एक छात्र का पैर अचानक फिसल गया और वह नदी के तेज बहाव में बहने लगा। साथियों की ओर भी उसे बचाने की कोशिश की गई लेकिन पानी का बहाव बहुत तेज होने के कारण आगे जाकर वह डूबने लगा व कुछ ही क्षणों में आंखों से ओझल हो गया।

ये भी पढ़ें – नवरात्रि 2022ः हर ओर गूंज उठा वैदिक मंत्र ”या देवी सर्वभूतेषु, मातृ रूपेण संस्थिता…”

तलाशी अभियान जारी
डूबने वाला छात्र गुलशन पुत्र कृष्ण, उम्र (19) जिला जझर, हरियाणा के रहने वाला है। देर रात तक छात्र की तलाश में एसडीआरएफ डीप डाइविंग टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन बारिश व बढ़ते अंधकार के चलते सर्च ऑपरेशन को विराम देना पड़ा।

 ऋषिकेश पहुंचे परिजन
एसडीआरएफ फ्लड टीम के उप निरीक्षक सचिन रावत के के नेतृत्व में टीम सुबह से नाव घाट से बैराज तक सभी संभावित जगहों पर राफ्ट के माध्यम से सर्चिंग कर रही है। वहीं छात्र के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। छात्र के परिजन रात ही ऋषिकेश पहुंच गए हैं। सभी साथी घटनास्थल पर ही मौजूद है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.