अग्निपथ योजना के विरोधियों को हरियाणा के गृह मंत्री ने दी ये चेतावनी!

हरियाणा में अभी कोरोना तो नियंत्रण में है पर देश में अग्निपथ योजना का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है।

88

हरियाणा के गृहमंत्री अनिज विज ने कहा है कि तोड़फोड़ करने वालों के विरूद्ध हम कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे। उन्हें किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि विरोध-प्रदर्शन करना हर आदमी का हक है। इसका मतलब यह नहीं होता कि लोग तोड़फोड़ करने पर उतर आएं। तोड़फोड़ करने और आग लगाने वालों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गृह मंत्री ने कहा कि तोड़फोड़, आगजनी करने वाले लोग सेना में भर्ती नहीं हो सकते। सेना में अनुशासित लोग ही जाते हैं। गृह मंत्री विज ने कहा कि हमारे देश में कुछ शरारती तत्व हैं. जो हर समय मौके की तलाश में रहते हैं कि देश की शांति को किस तरह भंग किया जाए। लेकिन इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

तोड़फोड़ और आगजनी की तो खैर नहींः विज
अनिल विज ने कहा कि तोड़फोड़ करने वाले को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा और इसके लिए पूरी हिदायतें दी गई हैं। सभी की सूचियां बनाई जा रही हैं। हरियाणा के मंत्री विज ने कहा कि धरना देना, जुलूस निकालना आपका अधिकार है। मगर तोड़फोड़ करना, मारपीट करना एवं आगजनी करना गलत है।

ये भी पढ़ें – आ गई कोरोना की चौथी लहर? एक दिन में मिले इतने मरीज

विरोधियों का आरोप
हरियाणा में अभी कोरोना तो नियंत्रण में है पर देश में अग्निपथ योजना का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवाओं का कहना है कि पिछले 4 साल फौज में नौकरी करने के बाद उनका भविष्य का क्या होगा, यह कोई नहीं जानता। पहले कोरोना की वजह से दो साल तक सेना में भर्ती नहीं हुई। अब अग्निपथ योजना ने हमारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।

राहुल गांधी पर साधा निशाना
गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल गांधी को चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा नजर आ रहा है, उनको किसी चीज का सकारात्मक पक्ष नजर नहीं आता है। उन्होंने कहा कि जीएसटी को सारे देश ने सराहा और हर साल इसकी रिकवरी बढ़ रही है। नोटबंदी को काले धन का कारोबार करने वालों को छोड़कर बाकी सभी लोगों ने सराहा है। पांच राज्यों के चुनाव हुए तो कांग्रेस का पांचों राज्यों से सफाया हो गया, राहुल गांधी को यह समझ नहीं आता, लेकिन राहुल गांधी को समझ में नहीं आ रहा है लेकिन लोगों को सब नजर आते हैं। जनता समझ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो नीतियां बना रहे हैं, वो देश हित में हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.