वसीम रिजवी दर्ज कराएंगे जिहादियों के खिलाफ एफआईआर, ‘इन’ संतों का मिला समर्थन

धर्म संसद के बाद हरिद्वार भूपतवाला में शाम्भवी आश्रम में पहुंचकर वसीम रिजवी ने आश्रम के परमाध्यक्ष स्वामी आनन्द स्वरूप से वार्ता की। इसके बाद संतों की अहम बैठक हुई।

112

इस्लाम त्याग कर हिन्दू बने वसीम रिजवी ऊर्फ जितेन्द्र नारायण त्यागी और संतों ने पुलिस में शिकायत कर जिहादियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। वसीम रिजवी 28 दिसंबर को हरिद्वार पहुंचे।

धर्म संसद के बाद हरिद्वार भूपतवाला में शाम्भवी आश्रम में पहुंचकर वसीम रिजवी ने आश्रम के परमाध्यक्ष स्वामी आनन्द स्वरूप से वार्ता की। इसके बाद संतों की अहम बैठक हुई। वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी ने बैठक में प्रस्ताव रखा की इस्लाम और जिहादियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे।

ये भी पढ़ेंः इस आईपीएस के पति के पास थी करोड़ों की बेनामी संपत्ति, ईडी ने कर ली जब्त

बता दें कि वसीम रिजवी के खिलाफ मुकदमे दर्ज होने के बाद से एक समुदाय विशेष द्वारा रिजवी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। इसके बाद इंस्पेक्टर राकेन्द्र कठैत तहरीर लेने शाम्भवी आश्रम पहुंचे। संतों ने उन्हें तहरीर देकर इस्माल और जिहादियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस अवसर पर महामण्डलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद गिरि, महामण्डलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद, स्वामी आनन्द स्वरूप आदि मौजूद रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.