दुकानदार पर बालिका से छेड़छाड़ का आरोप, हिन्दू संगठनों ने किया हंगामा, की ये मांग

बालिका के साथ दुकानदार द्वारा अश्लील हरकत करने की जानकारी लगते ही परिजन गुस्से में आ गए।

एक दुकानदार के बालिका के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। मामले का पता चलते ही हिन्दू समाज के संगठनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। भगवानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों का हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र निवासी एक बालिका कस्बे की ही दुकान में सामान लेने के लिए गई थी। आरोप है कि दुकानदार ने बालिका को दुकान में अंदर बुला लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। बालिका किसी तरह दुकानदार के चंगुल से निकलकर भागी और मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी।

जानकारी लगते ही परिजन हो गए बेकाबू
बालिका के साथ दुकानदार द्वारा अश्लील हरकत करने की जानकारी लगते ही परिजन गुस्से में आ गए। जानकारी लगते ही हिन्दू संगठन के लोग भी मौके पर जुड़ गए। दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हिन्दू संगठनों के लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और धरने पर बैठ गए। हंगामे की जानकारी लगते ही भगवानपुर थाना पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन हिन्दू संगठनों के लोग दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। लोगों का बढ़ता आक्रोश देख पुलिस ने आरोपित दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बच्ची का होगा मेडिकल टेस्ट
भगवानपुर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बालिका को मेडिकल के लिए भेजा जाएगा। दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद हिन्दू संगठनों का गुस्सा शांत हुआ, जिसके बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here