शौहर सरफराज को चाहिए था बेटा, बेटी हुई तो पत्नी को दी ऐसी सजा!

मुस्लिम महिला ने बेटी को जन्म दिया, तो उसके ससुराल वाले नाराज हो गए।

102

हरिद्वार में पति ने पत्नी को दहेज की मांग पूरी ना होने और बेटी को जन्म देने से नाराज तीन तलाक दे दिया था। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। इसके बाद पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

विवाहिता का आरोप है कि निकाह के बाद से ही पति और ससुराल के लोग कम दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करते चले आ रहे थे, लेकिन गर्भवती होने की वजह से वह सब कुछ सहती रही।

बेटी को जन्म दिया तो दे दिया तीन तलाक
इसी दौरान उसने एक बेटी को जन्म दिया, जिससे उसके ससुराल वाले और अधिक नाराज हो गए। बेटी को जन्म देने को लेकर उसके साथ मारपीट की गई और उसके शौहर द्वारा तीन बार तलाक बोलकर बेटी के साथ उसे घर से निकाल दिया गया। किसी तरह वह अपने मायके पहुंची और परिजनों को जानकारी दी।

इनके खिलाफ मामला दर्ज
विवाहिता के परिजनों ने उसके शौहर से फोन पर बात की। इस पर शौहर ने फोन पर भी तलाक देने की बात कुबूल करते हुए संबंध विच्छेद करने की बात कही। इसके बाद महिला ने पुलिस में ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर शौहर सरफराज, ससुर युसुफ, सास हनीफा, ननद गुलिस्ता व एक अन्य रिश्तेदार नूरहसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.