सोनाली और सुधीर सांगवान के रिश्ते को लेकर गोवा पुलिस ने किया ये दावा

हत्याकांड में गिरफ्तार सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट का केवल पीए ही नहीं था, बल्कि लिव इन रिलेशनशिप में भी उनके साथ रह रहा था।

महिला भाजपा नेता सोनाली की मौत में आरोपी बनाया गया सुधीर सांगवान केवल पीए ही नहीं था, बल्कि सोनाली के साथ वह लिव इन में भी रह रहा था। गिरफ्तारी के बाद 10 दिन के रिमांड के दौरान यह बात सुधीर ने खुद कबूल की है।

गोवा पुलिस ने दावा किया है कि हत्याकांड में गिरफ्तार सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट का केवल पीए ही नहीं था, बल्कि लिव इन रिलेशनशिप में उनके साथ रह रहा था। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे। पुलिस अब इस बात की पुष्टि करने के लिए छानबीन में जुटी है।

सुधीर के इस दावे के बाद मामले की परतें लगातार खुल रही हैं। फिलहाल गोवा पुलिस की दो सदस्यीय टीम हरियाणा में है ताकि हत्याकांड से जुड़े अहम साक्ष्य जुटाए जा सकें।

होगी सीबीआई जांच?
इससे पहले  हरियाणा की भाजपा  सोनाली फोगाट की गोवा में हत्या के मामले में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत ने साफ कर दिया है कि गोवा सरकार को यह मामला सीबीआई को सौंपने में कोई दिक्कत नहीं है। गोवा पुलिस इस केस की जांच कर रही है। वह खुद इस मामले की रिपोर्ट ले रहे हैं।

सोनाली के परिजनों ने की है मांग
सोनाली फोगाट की हत्या के बाद सोनाली के परिजनों ने 27 अगस्त की देर शाम सीएम मनोहर लाल से चंडीगढ़ में मुलाकात कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने का अनुरोध किया था। सीएम मनोहर लाल ने परिवार को आश्वासन दिया था कि वे इसको लेकर गोवा के सीएम से बात करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत के साथ बातचीत की। रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके कहा कि सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच सीबीआई को देने में उनकी सरकार को कोई दिक्कत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here