पहले नाबालिग लड़की का किया अपहरण, फिर किया ऐसा

गाजियाबाद के कड़कड़ मॉडल में एक व्यक्ति रहते हैं। उनकी 15 वर्षीय बेटी नजदीकी स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा है। पीड़ित ने बताया कि उनकी बेटी को गांव में ही रहने वाला विक्की बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया।

दिल्ली से सटे कड़कड़ मॉडल गांव में एक दबंग युवक नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर ले गया। जब छात्रा का पिता युवक के परिजनों से अपनी बेटी के बारे में जानकारी हासिल करने गया तो युवक के परिजनों ने पहले तो गाली-गलौज की और फिर उसे घर से भगा दिया। बाद में उस पर लाठियों से हमला कर उसे घायल  भी कर दिया। पीड़ित ने पुलिस से अपनी बेटी को बरामद करने और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

कड़कड़ मॉडल में एक व्यक्ति रहते हैं। उनकी 15 वर्षीय बेटी नजदीकी स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा है। पीड़ित ने बताया कि उसकी बेटी को गांव में ही रहने वाला विक्की बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। वे जांच पड़ताल करने के बाद जब विक्की के घर उसके पिता सुरेश के पास गए तो सुरेश ने उनके साथ गाली-गलौज की और भुगतने की धमकी देकर वहां से भगा दिया।

पीड़ित का आरोप
पीड़ित सुमित ने बताया कि उसी दिन देर रात को वह दिल्ली प्रेस की तरफ से आ रहे थे तभी सुरेश एवं नरेश ने अपने अन्य साथियों के साथ पीड़ित पर हमला कर दिया और बुरी तरह से लाठी और हाकियों से उसे घायल कर दिया। इस मामले में पीड़ित का कहना है कि इसमें पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है लेकिन पुलिस अभी तक ना तो लड़की का पता लगा सकी है और ना ही उसे बहला कर ले जाने वाले युवक का ही। इतना ही नहीं पुलिस उस पर हमला करने वाले सुरेश और नरेश को भी नहीं पकड़ पाई है और वे दोनों खुलेआम गांव में घूम रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः पीएम का अकाउंट हैक होने के बाद ट्विटर का आया पहला बयान! जांच में मिली ऐसी जानकारी

क्या कहती है पुलिस?
लिंक रोड थाना प्रभारी बृजेश कुमार सिंह का कहना है कि लड़की की तलाश की जा रही है। उम्मीद है कि जल्दी दोनों का पता लगा लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here