न्यायालय भी असुरक्षित! दिनदहाड़े गैंगवार से दिल्ली में हड़कंप, गैंगस्टर समेत तीन ढेर.. देखें वीडियो

न्यायालय में सरेआम गोलीबारी की घटना से डर का वातावरण है।

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में सरेआम गैंगवार हुआ है। जिसमें बदमाशों ने पेशी के लिए लाए गए गैंगस्टर को गोली मार दी, इस गैंगवार में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो बदमाशों को भी मार गिराया गया है, इस गैंगवार में अब तक कुल तीन लोगों की मौत हुई है। हमले में एक महिला वकील के भी घायल होने की सूचना है।

शुक्रवार दोपहर को एनसीआर के कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को स्पेशल सेल ने रोहिणी न्यायालय में पेश किया था। उसकी पेशी कोर्ट नंबर 207 में थी, इसी समय वकील के भेष में पहले से ही मौजूद हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस हमले में जितेंद्र गोगी को गोली लगी और उसकी मौत हो गई है। गोगी को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था, न्यायालय में पेशी के समय उसके साथ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के कमांडो मौजूद थे। गोलीबारी होने के बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें चार बदमाशों को गोली लगने की सूचना है, जिसमें से तीन की मौत हो चुकी है। इस हमले में जितेंद्र गोगी भी मारा गया है।

ये भी पढ़ें – कमला हैरिस से मिले पीएम मोदी! आतंकवाद पर पाकिस्तान को सख्त संदेश समेत इन मुद्दों पर हुई बात

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार हमलावर वकील के कपड़े में आए थे। जिससे कोई उन्हें पहचान नहीं पाया। हमलावरों के टिल्लू ताजपुरिया गैंग से संबद्ध होने की जानकारी मिल रही है। स्पेशल सेल द्वारा की गई तत्काल कार्रवाई में दो बदमाश मारे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here