फिर दहली दिल्ली! युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, देखें वीडियो

शिवांग नामक 28 वर्षीय युवक को नजफगढ़ में कार के अंदर गोलियों से भून दिया गया। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर गैंगवार की घटना घटी है। दिल्ली के नजफगढ़ में हथियारों से लैस हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार मारे गए युवक का नाम शिवांग उर्फ रिंकू है। वह जेल में बंद गैंगस्टर मंजीत महल का सहयोगी बताया जा रहा है।

शिवांग नामक 28 वर्षीय युवक को नजफगढ़ में बीच सड़क पर कार के अंदर गोलियों से भून दिया गया। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मारा गया शिवांग मूंढेले खुर्द का निवासी था। उसे दो गोली मारी गई, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हमलावर स्विफ्ट कार में आए थे। वे दो-तीन लड़के थे। मिली जानकारी के अनुसार वह मंजीत महल गैंग से जुड़ा हुआ था। जिन लोगों ने शिवांग की हत्या की है, वे नंदू गैंग के बताए जा रहे हैं।

इससे पहले कोर्ट में हुआ था गैंगवार
दिल्ली के रोहिणी न्यायालय परिसर में 24 सितंबर को दो हमलावरों ने गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में हमलावर भी मारे गए थे। अधिकारियों ने कहा कि शूटर वकील के वेश में थे। अब पता चला कि तिहाड़ जेल में बंद एक और गुंडा उस रोज रोहिणी के कोर्ट रूम में हुई फायरिंग से पहले फोन पर लाइव अपडेट ले रहा था।

30 मामलों में वांछित था गोगी
गोगी 30 से अधिक आपराधिक मामलों में वांछित था। इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गोगी की हत्या में उसके लंबे समय से प्रतिद्वंद्वी रहे टिल्लू ताजपुरिया का हाथ है। टिल्लू लगातार राहुल त्यागी और जगदीप जग्गा के साथ ही दो अन्य हमलावरों के संपर्क में था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here