ऐसे दबोचे गए शिक्षक सहित चार नशे के सौदागर, एक करोड़ की स्मैक भी बरामद

मुखबिर से सूचना मिली थी कि धनाऊ गांव के पास बाइक पर चार युवक मादक पदार्थ की सप्लाई देने के लिए आ रहे हैं।

91

लखनऊ पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करों के पास से एक करोड़ रुपये की स्मैक बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों से अवैध हथियार व एक किलो स्मैक के साथ दो बाइक बरामद की गई है। एक किलो स्मैक की अनुमानित कीमत एक करोड़ बताई जा रही है। इसमें एक आरोपित को बीमार होने की वजह से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

ये गिरफ्तार
चौहटन डीएसपी धर्मेद्र डूकिया के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि धनाऊ गांव के पास बाइक पर चार युवक मादक पदार्थ की सप्लाई देने के लिए आ रहे हैं। टीम ने बाइक को रुकवाकर चारों युवकों की तलाशी ली। तलाशी में मादक पदार्थ व हथियार मिलने पर आरजीटी जूनी नगर निवासी सुरेश (20) पुत्र किशनाराम, लुणवा चारणान गुड़ामालानी निवासी ओमप्रकाश उर्फ बजरंग (20) पुत्र सांवलाराम, आरजीटी रावली नाडी निवासी मूलाराम (30) पुत्र रामालाल, जालोर वोढा करड़ा निवासी सुरेश (25) पुत्र भागीरथराम को गिरफ्तार किया गया। एक आरोपित की तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ये भी पढ़ें – नोएडाः श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, महिलाओं ने इस तरह मनाया जश्न

आरोपी शिक्षक पर कई गंभीर आरोप
पुलिस ने बताया कि आरोपित ओमप्रकाश उर्फ बजरंग पर अवैध मादक पदार्थो की तस्करी व लूट के प्रकरण दर्ज है। वहीं आरोपित मूलाराम पर मादक पदार्थो की तस्करी के मामले हैं। आरोपित सुरेश पुत्र भागीरथराम सरकारी शिक्षक होते हुए रीट एग्जाम में दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया था। इसके बाद शिक्षा विभाग ने उसे सस्पेंड कर दिया था। अब स्मैक तस्करी में लिप्त है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.