लखनऊ में ऐसे दबोचे गए चार गौ तस्कर!

गुडम्बा थाने में चारों के विरुद्ध गोवंश अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया ।

162

लखनऊ में गौ तस्करी की घटनाओं की सूचनाएं आये दिन सामने आती रही हैं। गौ तस्करी करने वाले अक्सर पुलिस को चकमा देकर निकल जाते रहे हैं, 16 जून देर रात एक बजे के करीब गुडम्बा मार्ग पर कुछ ऐसा ही होता। जब पुलिस नींद से जागी और मुठभेड़ में चार गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

ऐसे दबोचे गए गौ तस्कर
गुडम्बा थानाक्षेत्र में स्कॉर्पियो क्लब के पास पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे। तभी कुकरैल होते हुए एक वाहन आता दिखायी दिया और उसे रोकने का इशारा करने पर वे रफ्तार बढ़ा दिये। पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया तो तस्करों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसमें सिपाही रवि के हाथ में गोली लग गयी। जवाब में पुलिस की गोली से घायल गौ तस्कर आरिफ, आसिफ, मोहम्मद फिरोज और जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें – महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी नजरबंद, की थी यह घोषणा

 पूछताछ जारी
घायल गौ तस्कर और सिपाही को निकट के अस्पताल ले जाया गया। शेष गौ तस्करों को गुडम्बा थाने लाकर पूछताछ की गयी, जिसमें उन्होंने बताया कि वे भाखामऊ के रहने वाले हैं। गौ तस्करों के पास से एक छोटा डाला वाहन, चार गोवंश, एक असलहा, जिंदा कारतूस की बरामद हुई है। एडीसीपी प्राची सिंह देर रात्रि गुडम्बा थाना पहुंचकर मामले की जानकारी ली। गुडम्बा थाने में चारों के विरुद्ध गोवंश अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.