पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी का चल रहा है उपचार

मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया विस्फोटक मामले और मनसुख हिरेन हत्याकांड का आरोपित प्रदीप शर्मा फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।

उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के बाहर जिलेटिन भरी कार रखने और मनसुख हिरेन हत्याकांड में आरोपित पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा को 29 अगस्त को पुणे स्थित ससून अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और उन्हें पुणे की येरवदा जेल में रखा गया है।

जानकारी के अनुसार जेल में ही पिछले 15 दिन से पेट दर्द की शिकायत थी। इसी वजह से अस्पताल में ही उनका इलाज चल रहा था। तबीयत में सुधार न होने के बाद उन्हें ससून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में प्रदीप शर्मा की सोनोग्राफी और आगे का इलाज कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें – सीमा में प्रवेश करने वाले चीनी ड्रोन को लेकर ताइवान ने दी ये चेतावनी

यह है मामला
मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया विस्फोटक मामले और मनसुख हिरेन हत्याकांड का आरोपित प्रदीप शर्मा फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। प्रदीप शर्मा एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के तौर पर जाने जाते हैं। मुंबई पुलिस फोर्स में काम करते हुए उन्होंने अबतक 113 एनकाउंटर दर्ज किए हैं। प्रदीप शर्मा ने शिवसेना के टिकट पर 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ा उन्हें नालासोपारा से टिकट दिया गया था। हालांकि इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here