बंगाल : भीषण सड़क हादसे में पांच की मौत, तीन घायल

बसीरहाट के मटिया थाना टाकी रोड पर सामने से आ रहे सब्जियों से लदे एक वाहन ने उनकी मोटरवैन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई।

बसीरहाट में 14 नवंबर की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस एक वाहन को जब्त कर चालक व खलासी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक 14 नवंबर की सुबह मटिया थाना अंतर्गत खोलापाता ग्राम पंचायत से कुछ लोगों का एक दल मोटर वैन से हरोआ थाना क्षेत्र में काम करने जा रहा था। बसीरहाट के मटिया थाना अंतर्गत राहारआटी टाकी रोड पर सामने से आ रहे सब्जियों से लदे एक वाहन ने उनकी मोटरवैन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े और गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को बशीरहाट जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां उनकी हालत गंभीर होने के कारण चार लोगों को कोलकाता अरजीकर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में दो अन्य लोगों की भी मौत हो गई। दो लोगों की हालत गंभीर है। खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें – वैश्विक चिंता के प्रमुख मुद्दों पर जी-20 नेताओं के साथ व्यापक चर्चा करूंगा: प्रधानमंत्री मोदी

मटिया थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बशीरहाट स्वास्थ्य जिला के मुर्दाघर भिजवाया गया है। वहीं पुलिस ने सब्जियों से लदे वाहन को जब्त कर चालक और खलासी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह-सुबह वाहन सब्जी लेकर बशीरहाट बाजार जा रहा था। तेज रफ्तार होने कारण वाहन अनियंत्रित हो गई और मोटर वैन को टक्कर मार दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here