युवती से चैट के जरिये की दोस्ती, फिर बुलाया दिल्ली और कर दिया ऐसा

असम के जिला धुवरी निवासी युवती की जसराना के मोहल्ला जाटवान निवासी युवक से सोशल मीडिया शेयरचैट पर एक वर्ष पूर्व मुलाकात हो गई।

90

असम की एक युवती ने शेयरचैट पर दोस्ती करके शादी का झांसा देकर एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने खुद को दरोगा भी बताया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

असम के जिला धुवरी निवासी युवती की जसराना के मोहल्ला जाटवान निवासी युवक से सोशल मीडिया शेयरचैट पर एक वर्ष पूर्व मुलाकात हो गई। बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो नंबरों का आदान प्रदान हो गया। युवक ने खुद को नोएडा के एक थाने में दरोगा होने की बात कही। प्यार-मोहब्बत की बात शादी तक पहुंची, तो युवती 9 जून को दिल्ली आ गई।

युवती का आरोप
युवती का आरोप है कि आरोपी तभी से शादी के नाम पर उसका शारीरिक एवं मानसिक शोषण कर रहा है। जसराना क्षेत्र में भी उसके साथ दुष्कर्म किया गया। युवती का यह भी आरोप है कि वह घर से काफी जेवर एवं गहने लेकर आई थी जिसे आरोपी ने छीन लिया। उसके साथ मारपीट की गई।

जांच में जुटी पुलिस
पीड़िता ने घटना की जानकारी बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी को देते हुए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। इस सम्बंध में थाना प्रभारी जसराना आजादपाल सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.