दिल्ली में फिर अग्नितांडवः एक ही दिन, एक ही समय में ‘इन’ दो अस्पतालों में लगी आग

राजधानी दिल्ली मे अग्नितांडव जारी है। 27 मई की सुबह भी दो अस्पतालों में आग लग गई।

81

राजधानी दिल्ली के दो अलग-अलग अस्पतालों में 27 मई सुबह आग लग गई। सूचना मिलते ही दोनों मामलों में मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। फिलहाल पुलिस दोनों मामलों में आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

मक्कड़ अस्पताल के दूसरे तल में आग
दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग की पहली घटना 27 मई सुबह 8.10 बजे की है। दमकल विभाग को सूचना मिली कि लक्ष्मी नगर स्थित मक्कड़ अस्पताल के दूसरे तल में आग लगी है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की चार गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। दमकलकर्मी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना के दौरान एक मरीज को आईसीयू से बाहर निकाला गया। आग जरनेटर में लगी थी।

ये भी पढ़ें – जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने उत्तरभारतीय नेताओं को दिया आशीर्वाद, काशी-मथुरा पर कही ये बात

सफदरजंग अस्पताल में  भी आग
आग की दूसरी घटना सफदरजंग अस्पताल की है। दमकल विभाग को 27 मई सुबह 8.46 बजे सूचना मिली कि सफदरजंग अस्पताल में आग लग गई है। सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर भेगा गया। दमकल की गाड़ियों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। यह आग इंटवर्टर में लगी थी। इससे जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। दमकल विभाग के अनुसार, आग अस्पताल के दूसरे तल में लगी थी। यहां बर्न (जलने वाले मरीजों) का कमरा भी है। फिलहाल पुलिस दोनों घटनाओं की जांच कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.