जान लो…..खानों का नया कारनामा!

सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहैल खान के साथ ही उनके भतीजे निर्वाण खान के मनमाने रवैये देखने को मिले हैं। ये तीनों 25 दिसंबर 2020 को दुबई से लौटे थे। मुंबई महानगरपालिका के अधिकारियों ने इन तीनों को किसी होटल में क्वारंटाइन होने का आदेश दिया था। इन्होंने कहा था कि ये खुद को बाद्रा के ताज लैंड्स एंडस में क्वारांटाइन करेंगे। लेकिन ये तीनों होटल में क्वारंटाइन होने की बजाय घर चले गए।

कोरोना काल में जहां देश में आम लोगों को महामारी से बचाव के दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है, वहीं सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहैल खान के साथ ही उनके भतीजे निर्वाण खान के मनमाने रवैये देखने को मिले हैं। ये तीनों 25 दिसंबर 2020 को दुबई से लौटे थे। मुंबई महानगरपालिका के अधिकारियों ने इन तीनों को किसी होटल में क्वारंटाइन होने का आदेश दिया था। इन्होंने कहा था कि ये खुद को बाद्रा के ताज लैंड्स एंड में क्वारंटाइन करेंगे। लेकिन ये तीनों होटल में क्वारंटाइन होने की बजाय घर चले गए। इसके बाद इन तीनो के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में बीएमसी के मेडिकल ऑफिसर संजय फुंदे ने एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके साथ ही इन तीनो को होटल ताज लैंड्स एंड में क्वारंटाइन कर दिया गया है। इसका पूरा खर्च ये खुद वहन करेंगे।

ये भी पढ़ेंः सेंट्रल विस्टा पर क्या है सुप्रीम फैसला?

मिली जानकारी के मुताबिक सोहेल खान के घर 4 जनवरी को मनपा अधिकारी पहुंचे तो खान बंधुओं ने बता कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था, इसलिए उन्होंने खुद को होटल में क्वारंटाइन नहीं किया, और घर चले आए।
फिल्मों की बात करें तो हाल ही में सलमान खान की फिल्म अंतिम-द फाइनल ट्रुथ का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में सलमान पगड़ी बांधे हुए सरदार के गेटअप में दिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here