बिहार में बेखौफ अपराधीः सेना के जवान की हत्या के बाद दो चौकीदारों के साथ हो गया ऐसा

वैशाली के राघोपुर निवासी सेना के जवान बबलू यादव की हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि 21 अगस्त की रात बेखौफ अपराधियों ने एक और कांड कर डाला।

99

बिहार में सरकार बदलते ही अब वर्दी भी सुरक्षित नहीं रहा। वैशाली के राघोपुर निवासी सेना के जवान बबलू यादव की हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि 21 अगस्त की रात बेखौफ अपराधियों ने खगड़िया में ड्यूटी कर रहे दो चौकीदार को गोलियों से भून डाला। जिसमें से एक चौकीदार की मौत इलाज के लिए बेगूसराय लाते समय रास्ते में हो गई, जबकि दूसरे का इलाज बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के बनहेर बांध के पास की है।

इस तरह घटी घटना
बताया जा रहा है कि अलौली थाना क्षेत्र अंतर्गत हथवन पंचायत के चौकीदार जयनारायण पासवान एवं श्यामसुंदर साह रात में बांध पर ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान आए मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दिया। गोलीबारी की आवाज सुनकर जब तक आस पड़ोस के लोग दौड़े, अपराधी हथियार लहराते हुए मौके पर से फरार हो गए थे। स्थानीय लोगों के प्रयास से दोनों चौकीदार को आनन-फानन में इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया जा रहा था। इसी बीच रास्ते में ही जयनारायण पासवान की मौत हो गई है, जबकि श्यामसुंदर साह का इलाज बेगूसराय के कल्पना नर्सिंग होम (डॉ. अशोक शर्मा) में चल रहा है। घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है, तमाम वरीय अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं। बेगूसराय के अस्पताल में भर्ती श्यामसुंदर साह की हालत नाजुक बनी हुई है तथा यहां भी पुलिस मामले का इनपुट जुटाने के प्रयास में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें – उप्रः मुख्यमंत्री को जान से धमकी देने वाले की नहीं खैर, पुलिस ने शुरू की युद्ध स्तर पर कार्रवाई

क्या ये है हमले का कारण?
गोलीबारी को लेकर घायल चौकीदार के परिजनों ने किसी से भी दुश्मनी से इनकार किया है। आशंका जताई जा रही है कि प्रत्येक दिन रात में चौकीदार की ड्यूटी रहने के कारण उस रास्ते से गुजरने वाले अपराधी और शराब माफियाओं को काफी परेशानी होने लगी थी, जिसके कारण दोनों चौकीदार पर जानलेवा हमला किया गया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.